नीतू कपूर ने शेयर किया फैमिली फोटो, फिर याद आएं ऋषि कपूर

नीतू कपूर ने शेयर किया फैमिली फोटो, फिर याद आएं ऋषि कपूर

नीतू कपूर ने शेयर किया फैमिली फोटो, फिर याद आएं ऋषि कपूर

न्यूज़ हेल्पलाइन – 19 मई 2020

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर को गुजरे हुए तीन हफ्ते हो चुकें है, लेकिन अभी भी नीतू कपूर उनकी यादों से बाहर नहीं आ पा रहीं हैं। नीतू कपूर और ऋषि कपूर की लव स्टोरी बहुत ही फेमस है, दोनों एक बेस्ट कपल का परफेक्ट उदाहरण थे।

दिलचस्प बात तो ये है कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म के सेट पर ही शुरू हुई थी। यूँ अचानक पति ऋषि कपूर के चले जाने से नीतू कपूर बहुत दुखी है। नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर दोनों ही ऋषि कपूर को याद कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं।

अब नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने एक इमोशनल कर देने वाला कैप्शन लिखा है।

नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "काश यह फोटो ऐसे ही हमेशा पूरी रहती जैसी की है।"

इस फोटो में उनका पूरा परिवार, नीतू कपूर, ऋषि कपूर, रणवीर कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ उनकी बेटी समारा कपूर भी नजर आ रही हैं।

रिद्धिमा कपूर अधिकतर अपने पिता को यादकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है, वही नीतू कपूर भी इससे पहले भी ऋषि को याद कर, कई और इमोशनल कर देने वाला पोस्ट शेयर कर चुकीं है।

कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर की तेरहवीं हुई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। नीतू कपूर, रिद्धिमा, और रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी इस पूजा में शामिल हुई थीं।

बता दें, फिल्म इंडस्ट्री में दशकों तक राज करने वाले दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया। ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रहीं थी, जिसकी वजह से उन्हें 29 अप्रैल की रात को एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहाँ उन्होंने अंतिम सांस ली। ऋषि कपूर के अचानक निधन से सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

Leave a Comment

OPEN IN APP