कंगना रनौत के कलम से लिखी गयी कविता 'आसमान'

कंगना रनौत के कलम से लिखी गयी कविता 'आसमान'

कंगना रनौत के कलम से लिखी गयी कविता 'आसमान'

न्यूज़ हेल्पलाइन – 18 मई 2020

लॉक डाउन की वजह से हर इंसान को वक़्त मिला है अपने अंदर छुपी कला को निखारने का। कुछ लोगों ने किताबे पढ़कर यह वक़्त गुज़ारा है तोह कुछ ने शेफ बनकर नए नए व्यंजन बनाये। इस सेल्फ आइसोलेशन के दौरान , कंगना रनौत ने अपने एक नए टैलेंट को तराशा है और उन्होंने लिखी एक कविता आसमान। आपको बता दे कंगना ने इस कविता को लिख कर खुद डायरेक्ट भी किया हैं।

कंगना रनौत के ऑफिसियल हैंडल पेज, टीम कंगना रनौत ने यह कविता उनके फैंस के साथ शेयर की  और लिखा, "#आसमान: कंगना रनौत के द्वारा लिखी गयी एक कविता।  #कंगना रनौत ने अपने अनेको प्रतिभाओ में से एक और को आपके सामने रखा , #आसमान को कंगना ने खुद लिखा है और डायरेक्ट भी किया हैं। इस मुश्किल वक़्त में यह कविता आपको सोचने पर जरूर मजबूर करेगी"

कंगना ने इस कविता को अपनी आवाज़ भी।  उन्होंने इसे अपने मनाली के घर के इर्द गिर्द शूट किया है और आप कंगना को कविता सोचते और लिखते हुए भी देख सकते हैं।

कंगना फिलहाल मनाली में अपने परिवार के साथ  वक़्त बिता रही हैं। उन्होंने मदर डे पर एक कविता लिख कर अपनी माँ को डेडिकेट की थी। वर्क फ्रंट पर वह अब थलाईवी फिल्म में नजर आएँगी। यह फिल्म बायोग्राफिकल फिल्म है जो जयललिता की जिंदगी पर आधारित हैं। फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज़ की जायेगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP