तापसी पन्नू ने अपनी पहली लव स्टोरी "मनमर्जियां" को यादकर, शेयर की एक झलक

तापसी पन्नू ने अपनी पहली लव स्टोरी "मनमर्जियां" को यादकर, शेयर की एक झलक

तापसी पन्नू ने अपनी पहली लव स्टोरी "मनमर्जियां" को यादकर, शेयर की एक झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी पुरानी यादों को खंगाल रही हैं। और उनमें से कुछ पुरानी यादों की फोटोज को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैं।

तापसी कभी अपनी पुरानी फिल्मों के शूटिंग के समय की तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं तो कभी अपनी बचपन की तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं। और साथ ही उस फोटो से जुड़ी यादों को भी बता रही हैं।

अब तापसी ने अपनी पहली लव स्टोरी फिल्म "मनमर्जियां" की एक झलक शेयर की है। जिसमें वो अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के साथ नजर आ रहें है।

तापसी ने फोटो शेयर करते हुए, इस फिल्म की यादों को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "ये फोटो #TIFF में #Manmarziyaan की स्क्रीनिंग के ठीक बाद की है। क्या एक्सपीरियंस था, क्या रिस्पांस मिला था। मेरी पहली लव स्टोरी ने मुझे याद रखने के लिए और इंज्वाय करने के लिए इतना प्यार दिया। इसके अलावा, ये क्रॉस-कॉन्टीनेंट बैक नेक्स्ट के लिए पॉसिबल था जो मैंने किया था। हम कनाडा में ठीक 40 घंटे के लिए थे! #Throwback #Archive #QuarantinePost."

इस फोटो में तापसी के साथ ही अभिषेक और विक्की भी ऑडियंस को फिल्म को मिले रिस्पांस के लिए धन्यवाद दे रहे हैं।

इसके पहले भी तापसी फिल्म "मनमर्जियां" से एक सीन की झलक शेयर कर चुकीं है। उस फोटो में तापसी गुलाबी सूट पहनकर एक पंजाबी दुल्हन की तरह सजी जमीन पर बैठी हुई है। वही इस फोटो के बारे में तापसी ने बताया कि ये उनका इस फिल्म का फेवरेट सीन है।

बता दें साल 2018 में फ़िल्म मनमर्ज़ियां रिलीज हुई थी और इस फिल्म में तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल का लव ट्रायंगल दिखाया गया है। फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप ने किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही फिल्मों जैसे- "हसीन दिलरुबा" "रूप लपेटा" "रश्मि रॉकेट" और "शाबाश मिट्ठू" में नजर आएंगी। वहीं तापसी आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म "थप्पड़" में नजर आयीं थी।

Leave a Comment

OPEN IN APP