आलिआ भट्ट के बाद, राधिका आप्टे करेंगी अपने बाल छोटे लॉक डाउन के दौरान

आलिआ भट्ट के बाद, राधिका आप्टे करेंगी अपने बाल छोटे लॉक डाउन के दौरान

आलिआ भट्ट के बाद, राधिका आप्टे करेंगी अपने बाल छोटे लॉक डाउन के दौरान

न्यूज़ हेल्पलाइन – 18 मई 2020

लॉक डाउन ! क्वारंटाइन ! सेल्फ आइसोलेशन ! इन् सभी शब्दों को सुन सुन कर अब जिंदगी नीरस से लगने लगी हैं। लोग अब अपने घर से बहार जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और अपनी जिंदगी में कुछ नयापन लाना चाहते है। पर कुछ लोग यह नयापन अपने घर में ही बैठे ला रहे हैं , जिसके लिए अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपने लम्बे बालो को काटने का लिया फैसला।

'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह बात अपने फैंस के साथ  शेयर की और लिखा, "अपने हाथ में कैंची लेकर अब मैं अपने बालो को छोटा करने वाली हूँ, मैंने अपने इन् लम्बे घने बालों से बहुत प्यार करती हूँ लेकिन अब इन्हे अलविदा कहने का वक़्त आ  गया हैं #detachment"

इस पोस्ट के साथ राधिका ने अपनी एक फोटो भी शेयर की जिसमे उनके लम्बे बालो को देखा जा सकता हैं। जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट शेयर किया , उनके टाइम लाइन पर उनके फैंस ने कमैंट्स की भरमार कर दी , कुछ उनके इस फैसले में उनके साथ थे तो कुछ ऐसा नहीं चाहते थे।

ऐसा लग रहा हैं लॉक डाउन में अब अपने बालो को छोटा करना एक नया ट्रेंड बन जाएगा। इस से पहले आलिआ भट्ट ने भी अपने बालो को छोटा काटकर अपना नया लुक अपने फैंस के साथ शेयर किया था।  अब हमें इनतजार रहेगा राधिका के नए लुक को देखने का।

राधिका इस समय अपने पति बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन में हैं।  वर्कफ्रोंट पर, राधिका एक टेलीविज़न सीरीज शांताराम में नजर आने वाली है लेकिन कोरोना की वजह से अभी सब कुछ आगे बढ़ गया हैं। यह सीरीज ग्रेगोरी डेविड रॉबर्ट्स की नावेल पर आधारित हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP