शिवालिका ओबेरॉय ने फिल्म "ये साली आशिकी" से शेयर की अपनी कुछ फेवरेट झलक

शिवालिका ओबेरॉय ने फिल्म "ये साली आशिकी" से शेयर की अपनी कुछ फेवरेट झलक

शिवालिका ओबेरॉय ने फिल्म "ये साली आशिकी" से शेयर की अपनी कुछ फेवरेट झलक

शिवालिका ओबेरॉय ने फिल्म "ये साली आशिकी" से शेयर की अपनी कुछ फेवरेट झलक

न्यूज़ हेल्पलाइन – 18 मई 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय ने अपनी फिल्म "ये साली आशिकी" से अपनी कुछ फेवरेट और चैलेंजिंग सीन की कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें ये फिल्म शिवालिका की डेब्यू फिल्म है, जिसमें उनके अपोजिट अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी नजर आएं थे।

शिवालिका ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपनी तीन फोटो शेयर की है। और कहा कि ये तीनों सीन्स फिल्म की मेरी फेवरेट यादें है। और साथ ही यह भी बताया कि ये तीनो सीन्स फिल्म के बहुत ही चैलेंजिंग सीन थे।

फोटो शेयर करते हुए शिवालिका ने एक बहुत ही बेहतरीन कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, "#YSA पार्ट 1 की कहानी!! ये तीनों सीन्स मेरे फेवरेट है, और ये फिल्म के कुछ सबसे चैलेंजिंग सीन्स भी है।(अगर आपने फिल्म देखी है तो आपको पता होगा कि क्यों?)। मुझे अच्छे से याद है, जब मैनें पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ा था, तो मैं शॉक्ड थी और डर रहीं थी कि क्या मैं इस किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगी। तीन महीने के वर्कशॉप, रिहर्सल और कड़ी मेहनत के बाद ये सीन्स मेरे अंदर बहुत ही नेचुरली आ गए और ये सचमुच डरावना लग रहें थे। शूटिंग खत्म होने तक मेरी फैमिली और फ्रैंड्स ये महसूस कर सकते थे कि मैं एक अलग ही इंसान बन चुकी हूँ । मैं या तो अपनी स्क्रिप्ट के साथ अकेले रहना चाहती थी और या मैं छोटी से छोटी चीजों पर गुस्सा होती थी या रोने लग जाती थी। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद मैं इस किरदार से बाहर आयीं और अब मेरे दोस्त और मेरी फैमिली खुश है कि अब मैं, मैं ही हूँ।"

अपने इस पोस्ट में शिवालिका ने आगे लिखा, "इस फिल्म से जो मैनें सीखा वो यह है कि इस दुनिया में कुछ भी पूरा ब्लैक या व्हाइट नहीं होता है। बिलकुल 'यिन यांग' की तरह। यहाँ बुरे में भी थोड़ा अच्छा होता है और अच्छे में भी थोड़ा बुरा होता है।"

शिवालिका द्वारा शेयर किए गए पहली फोटो में वो वर्धन को हग की हुई है। और दूसरी फोटो में वो अपने हाथों में कुछ लगा रहीं हैं और वही तीसरी फोटो में शिवालिका के चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में शिवालिका ने मीति का किरदार निभाया है और वर्धन, साहिल के किरदार में नजर आ रहें हैं।

शिवालिका के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर शिवालिका के एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं। वही शिवालिका भी फैंस के कमेंट पर रिप्लाई दे रहीं हैं।

बता दें शिवालिका और वर्धन की डेब्यू फिल्म होने के बावजूद भी दोनों की केमिस्ट्री और दोनों की एक्टिंग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा कमाल तो नहीं किया लेकिन दोनों की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद शिवालिका अब "खुदा हाफिज" में नजर आएंगी। फिल्म में उनके अपोजिट एक्शन स्टार विद्युत जमावल नजर आएंगे।

Leave a Comment

OPEN IN APP