किंग खान ने शेयर किया लॉकडाउन लेसन

किंग खान ने शेयर किया लॉकडाउन लेसन

किंग खान ने शेयर किया लॉकडाउन लेसन

बॉलीवुड के किंग यानी कि शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ लॉकडाउन लेसन शेयर किया है। लॉकडाउन के समय शाहरुख़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं, और अपने कभी-कभी अपने फैंस के सवालों का जवाब भी देते हैं।

शाहरुख़ अधिकतर ही अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ स्कीम लेकर आते रहते हैं, जिससे वो अपने फैंस से रूबरू हो सकें। बता दें, शाहरुख़ इस मुश्किल समय में लोगों की मदद भी कर रहे हैं। और सोशल मीडिया के जरिए लोगों में पॉजीटिविटी फैलाने की कोशिश करते रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन लेसन नाम से एक पोस्ट के साथ ही अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने बहुत ही अच्छी बात कही है।

पोस्ट शेयर करते हुए शाहरुख़ खान ने कैप्शन दिया, "लॉकडाउन लेसन"

शाहरुख़ ने इस पोस्ट में लिखा है, "इस समय हम अपने परिश्रम से बहुत दूर रह रहे हैं, जिनमें से बहुत सी उतनी मायने नहीं रखती हैं जितना हम सोचते थे कि वो करती हैं।"

"हमे इमोशनली तौर पर अपने आस-पास ज्यादा लोगों की जरुरत नहीं है। बल्कि हमें उस एक की जरूरत है जिससे हम बात करना चाहते हैं जबकि हम अभी घरों में बंद हैं।"

"इस समय में हम घड़ी को थोड़ी देर के लिए रोक सकते हैं और अपने जीवन को फिर से देख सकते हैं जो हमसे झूठे प्रतिभूतियों को प्राप्त करने की हड़बड़ी में दूर हो जाते हैं।"

"हम उन लोगों के साथ हंस सकते हैं जिनसे हम बहुत लड़ा करते थे और जानते थे कि हमारे विचार उनसे बड़े नहीं थे।"

अंत में उन्होंने लिखा- "और आज भी सबसे ऊपर प्यार है, इसके लिए चाहे आपको कोई कुछ भी क्यों ना कहे।"

देश इस समय बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहा है और शाहरुख़ खान हर तरह से सरकार की मदद कर रहे हैं। और अपने पोस्ट के जरिये लोगों से भी मदद करने की अपील कर रहे हैं, और लोगों को प्रोत्साहित भी कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP