​विराट कोहली ने पातळ लोक देखकर की अनुष्का शर्मा की प्रशंसा

​विराट कोहली ने पातळ लोक देखकर की अनुष्का शर्मा की प्रशंसा

​विराट कोहली ने पातळ लोक देखकर की अनुष्का शर्मा की प्रशंसा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों की जोड़ी काफी स्ट्रांग मानी जाती हैं। दोनों ही एक दूसरे के करियर को लेकर एक दूसरे को प्रोत्साहित करते रहते हैं। जहाँ अनुष्का विराट के लिए क्रिकेट फील्ड में तालिया बजाती हैं वही अब विराट ने अनुष्का के डिजिटल वर्ल्ड में पहले शो 'पातळ लोक' को देखकर की शो की भरपूर प्रशंसा।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा , " मैंने पातळ लोक शो अभी कुछ समय पहले ही पूरा देखा था और मुझे मालूम था की यह शो स्टोरी टेलिंग , स्क्रीनप्ले और एक्टिंग में एक मास्टरपीस हैं। अब जब लोग इस शो को देखकर इसको पसंद  कर रहे हैं तोह मुझे यकीन हो गया है की यह बेहतरीन शो हैं। मुझे अनुष्का पर गर्व हैं की उन्होंने इतनी अच्छी सीरीज को प्रोडूस किया अपनी टीम के साथ और भाई @kans26 के साथ। वेल डन"

पातळ लोक के ट्रेलर को ही देखकर लोग इस शो का इंतजार कर रहे थे और अब यह शो कल 15 मई को अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम हुआ तोह हर तरफ इसकी चर्चा चल रही हैं। हर किसी को यह शो बेहद पसंद आ रहा है। अनुष्का ने अपनी पूरी टीम के साथ एक फोटो शेयर की जिसमे वीडियो कॉल के जरिये सब लोग शो की सक्सेस पार्टी मना रहे थे।

अनुष्का ने लिखा, " आज के समय में सक्सेस पार्टी ऐसे होती हैं , पातळ लोक अब अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम हो रहा हैं।  इस टीम के साथ काम करके बहुत मजा आया @kans26 #sudipsharma @jaideeppahlawat @prositroy @avinasharun24fps @manojjmitra @saurabhma @nowitsabhi @mukundgupta @its_just_roo @maria.tharakan @polome_b @vahishaikh @hardik.sadhwani @ankitmalik3"

पातळ लोक एक क्राइम ड्रामा है जिसमे हमारे समाज में बसे पातळ लोक को दर्शाया गया हैं।  शो में नीरज कबि , जयदीप अहलावत, गुल पनाग और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP