आराध्या बच्चन ने इस समय के हालातों की ड्राइंग बनाकर कोरोना वारियर्स को कहा धन्यवाद

आराध्या बच्चन ने इस समय के हालातों की ड्राइंग बनाकर कोरोना वारियर्स को कहा धन्यवाद

आराध्या बच्चन ने इस समय के हालातों की ड्राइंग बनाकर कोरोना वारियर्स को कहा धन्यवाद

न्यूज़ हेल्पलाइन – 5 मई 2020

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लॉकडाउन की वजह से पूरा देश अभी भी बंद है। जहाँ एक तरफ सभी लोग अपने घरों में बंद है, वही कुछ लोग अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे है।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वारियर्स का अलग-अलग तरह से आभार व्यक्त कर रहे है और उनका धन्यवाद कर रहे है। अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने अपने अंदाज में कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहा है।

आराध्या ने कोरोना वॉरियर्स के लिए एक बहुत ही खास पेंटिंग बनाई है और उसके जरिए फ्रंट लाइनर्स जैसे-डॉक्टर्स, नर्सेज, पुलिस, मीडियाकर्मी, टीचर्स और सफाईकर्मी का शुक्रिया अदा किया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पेंटिंग को शेयर किया है, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। ऐश्वर्या ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, "मेरी प्रिय आराध्या ककी तरफ से सम्मान और प्यार।"

वही अभिषेक बच्चन ने भी अपनी बेटी की इस ड्राइंग को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इसमें आराध्या ने कोरोना के कहर से जनता की सेवा कर रहे लोगों की पेंटिंग बनाकर थैंक्यू लिखा है और साथ ही इस ड्राइंग में आराध्या ने खुद को और अपने मम्मी, पापा को भी ड्रा किया है। आराध्या ने इसमें अपनी फैमिली को दिखाया है और लोगों को घर में और सुरक्षित रहने के लिए कहा है।

सोशल मीडिया पर आराध्या की ड्राइंग काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स और ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस उस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें, इससे पहले कई बॉलीवुड और टेलीविजन एक्टर्स इन फ्रंट लाइनर्स को सैल्यूट कर चुके हैं। कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने एक गाना रिलीज किया था जिसके जरिये उन्होंने डॉक्टरों को ट्रिब्यूट दिया था। वही हाल ही में ध्वनि भानुशाली ने अपने सॉन्ग "जीतेंगे हम" के जरिए डॉक्टरों और फ्रंट लाइनर्स को सैल्यूट किया और लोगों को प्रोत्साहित भी किया।

इस मुश्किल समय से लड़ने के लिए बहुत से सितारे आगे आ रहें हैं, और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आर्थिक तौर पर मदद कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP