अबराम खान और शाहरुख खान ने “आई फॉर इंडिया” में धूम मचाई

अबराम खान और शाहरुख खान ने “आई फॉर इंडिया” में धूम मचाई

अबराम खान और शाहरुख खान ने “आई फॉर इंडिया” में धूम मचाई

न्यूज़हेल्पलाइन- 4 मई 2020

रविवार 3 मई की शाम को भारत के सभी बड़े एक्टर्स, संगीतकार , गीतकार, स्पोर्ट्स पर्सन और उद्योगपति  बने "I for India" फण्ड रेसर कॉन्सर्ट का हिस्सा।  इसके  माध्यम से सभी ने मिलकर किया फण्ड इकठा जिसको कोरोना से लड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। यह कॉन्सर्ट भारत का सबसे बड़ा फण्ड  रेसर कॉन्सर्ट बना जिसको फेसबुक से लाइव स्ट्रीम किया गया हैं। इसमें 85 से ज्यादा भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय स्टार्स ने हिस्सा लिया।

चार घंटे लम्बा चलने वाले इस कॉन्सर्ट को किंग खान ने ख़त्म किया अपने ख़ास गाने के साथ। शाहरुख़ खान ने 'सब सही हो जायेगा' गाना गाकर इस कॉन्सर्ट को ख़त्म किया और उनके साथ साथ उनका छोटा बेटा भी इस परफॉरमेंस का हिस्सा बना।

कॉन्सर्ट के बाद SRK ने अपने परफॉरमेंस की वीडियो पोस्ट की और साथ साथ लिखा एक थैंक यू नोट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर।  उन्होंने ट्वीट किया ," मैं #IforIndia का तेह दिल से शुक्रिया करता हूँ , @Its_Badshah & @cacklerraj का भी धन्यवाद जिन्होंने इस गाने को म्यूजिक और बोल दिए. सुनील को थैंक यू इस एडिट के लिए. अब लॉक डाउन में मुझे भी गाते हुए झेलना पड़ेगा।  अब्राम कह रहा हैं , बस करो पापा लेकिन मैं यही कहूंगा की सब सही हो जायेगा।“

इस कॉन्सर्ट में केवल भारत के ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के स्टार्स ने भी हिस्सा लिया जिसमे विल स्मिथ, ब्र्याँ एडम्स, निक जोनास, मिक जैगर ,मिंडी कलिंग और लिल्ली सिंह भी नजर आये।

इस इवेंट को करन जोहर और ज़ोया अख्तर ने ऑर्गनाइस किया था गिव इंडिया फाउंडेशन के साथ मिलकर।  इस कॉन्सर्ट से जो फण्ड इकठा हुआ है वह 100 से ज्यादा ग्रुप्स में बांटा जायेगा जो इस मुश्किल वक़्त में गरीब और जरुरतमंदो की सहायता कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP