अमिताभ बच्चन की नई पोस्ट जीवन की सच्चाई बताती हैं

अमिताभ बच्चन की नई पोस्ट जीवन की सच्चाई बताती हैं

अमिताभ बच्चन की नई पोस्ट जीवन की सच्चाई बताती हैं

न्यूज़ हेल्पलाइन – 2 मई 2020

ऋषि कपूर की मृत्यु की वजह से पूरा देश शोक में डूबा हैं और एक इंसान जिसने अपने बहुत गहरे और पुराने दोस्त को खोया है वह है अमिताभ बच्चन। ऋषि जी के जाने के बाद से अमिताभ बच्चन पूरी तरह से टूट गए हैं। इस दुःख से बहार निकलना उनके लिए मुश्किल हो रहा है और यह सब उनके पोस्ट्स से पता चल रहा हैं। उनके दिलो दिमाग में सिर्फ उनका दोस्त ही हैं। और अब ऐसे में उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीख जो उन्हें जीवन में गिरने से रोकेगी।

बिग बी ने ट्विटर पर लिखा, "अभिमान को आने मत दीजिये और स्वाभिमान को जाने मत दीजिये, अभिमान आपको उठने नहीं देगा और स्वाभिमान आपको गिरने नहीं देगा"

पूरा देश जब बुधवार को इर्र्फान खान की मृत्यु के दुःख से उभरने की कोशिश कर रहा था और ऐसे में गुरुवार को पूरा देश जब उठा तोह उन्हें एक और बड़ा झटका लगा की ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहे। अमिताभ बच्चन ने ही यह खबर अपने ट्विटर अकाउंट पर सबको दी थी।

तब से अब तक बिग बी अपने दोस्त को याद करते हुए एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर रहे हैं। उन्होंने पहले ऋषि जी के लिए एक बड़ा नोट लिखा जिसमे उन्होंने उनकी जवानी के दिन याद किये और कल रात ही उन्होंने उन् दोनों की एक साथ आखरी फिल्म '102 नॉट आउट ' का गाना 'वक़्त ने किया क्या हसीं सितम' भी शेयर किया।

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने पहली बार एक साथ फिल्म अमर अकबर अन्थोनी में काम किया था और उसके बाद से दोनों ने ही एक साथ कई हिट फिल्में दी।

Leave a Comment

OPEN IN APP