जैकलीन फर्नांडीस ने शेयर की चोरी सी ली गई सलमान खान के वर्कआउट की फोटो

जैकलीन फर्नांडीस ने शेयर की चोरी सी ली गई सलमान खान के वर्कआउट की फोटो

जैकलीन फर्नांडीस ने शेयर की चोरी सी ली गई सलमान खान के वर्कआउट की फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर फंसे हुए हैं वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी उनके फार्महाउस पर फंसी हुई है। दोनों अपना लॉकडाउन पनवेल स्थित फार्महाउस पर बिता रहे हैं।

सलमान अपने फार्महाउस की फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अपने वीडियो के जरिए सलमान लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं और साथ कुछ वीडियो में फार्महाउस पर अपने घोड़े के साथ मस्ती करते दिख रहें हैं।

दरअसल जैकलीन ने शुक्रवार को सलमान खान के वर्कआउट की एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें, कुछ दिन पहले ही सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें जैकलीन उनकी छुपकर फोटो खींच रही थी।

अपनी वर्कआउट की फोटो शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन दिया था, "जैकी चोरी चोरी चुपके चुपके फोटो खींचती हुई पकड़ी गई। इसके बाद भी उन्होंने एक और फोटो खींची, जो वह खुद पोस्ट करेंगी।"

सलमान द्वारा शेयर की गई फोटो में वो वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं, और वहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस छुपकर सलमान की फोटो खींच रही हैं।

अब जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया पर सलमान की वो दूसरी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, "गिफ्टेड या फिर बहुत ही हार्ड वर्किंग?? मुझे लगता है कि जो पोजीशन और इज्जत सलमान खान के फैंस ने उन्हें दी ही उसके लिए वो हर दिन के लिए ग्रेटफुल होगें। अभी और बहुत कुछ आने वाला है स्टे ट्यून्स! !स्टे सेफ।"

इस फोटो में सलमान खान जिम में पसीना बहाते नजर आ रहें हैं। फोटो में फैंस के हजारों कमेंट्स आ रहें हैं और सभी सलमान खान की बॉडी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों राधे की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गईं है।

वही जैकलीन 1 मई को रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आ रही है। जैकलीन के अलावा वेब में मनोज बाजपेयी और मोहित रैना भी है। वेब को फराह खान ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसका डायरेेक्शन शीरीष कुंदर ने किया है।

Leave a Comment

OPEN IN APP