कल रिलीज होगा ध्वनि भानुशाली का सॉन्ग "जीतेंगे हम"

कल रिलीज होगा ध्वनि भानुशाली का सॉन्ग "जीतेंगे हम"

कल रिलीज होगा ध्वनि भानुशाली का सॉन्ग "जीतेंगे हम"

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते हर आदमी डरा हुआ है कि आखिर कबतक ये सब ठीक होगा और कब हम पहले की तरह आजाद हो पाएंगे। आपको बता दें, कोरोना वायरस के केसेस में लगातार बढ़ोत्तरी होने की वजह से लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक कर दी गई थी, लेकिन अब आशंका जताई जा रही है कि लॉकडाउन की अवधि फिरसे बढ़ाई जायेगी।

ऐसे भयंकर समय से गुजरने और लोगों में उत्साह की किरण जगाने के लिए हमारे बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के एक्टर्स तरह-तरह के प्रयास कर रहे हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली ने अनाउंस किया कि वो भी जल्द ही लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए एक सॉन्ग लेकर आ रहीं हैं, जिसका टाइटल है "जीतेंगे हम"।

ध्वनि ने अपने सोशल मीडिया पर सॉन्ग का पोस्टर शेयर कर जानकारी दी कि सॉन्ग कल यानी कि शनिवार को रिलीज किया जाएगा। दरअसल ध्वनि ने कुछ दिन पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वो सभी के लिए एक सरप्राइज लेकर आने वाली है। ध्वनि ने आज उसी सरप्राइज से पर्दा उठाया है।

ध्वनि ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "मैं जिसके बारे में बात कर रहीं थी वो सरप्राइज यहाँ है। कुछ समय से मैं इस गाने पर काम कर रहीं हूँ और ये सॉन्ग मेरे दिल के बहाने करीब हो गया है। #जीतेंगेहम कल रिलीज हो रहा है।"

इसके बाद ध्वनि ने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो कह रहीं हैं कि हमारे फ्रंट लाइनर्स जैसे- डॉक्टर्स, पुलिस, और जो हमें फूड सप्लाई करतें हैं, और सफाईकर्मियों, ये दिन रात हमारे लिए मेहनत कर रहे हैं। हम इनके लिए ज्यादा कुछ तो कर नहीं सकते पर हा इनको एंटरटेन जरूर कर सकते हैं, और मैं ये करना चाहती हूँ। इसलिए मैं एक सॉन्ग लेकर आ रहीं हूं जो यकीनन सबमें एक उम्मीद की किरण जगाएंगा।

बता दें ध्वनि के अपकमिंग सॉन्ग "जीतेंगे हम" को टी-सीरीज के प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा। इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक डीजे चेतस ने कंपोज किया है। और लिरिक्स मनोज मुंन्ताशिर के है।

ध्वनि भानुशाली के करियर की बात करें तो उन्होंने एक से एक हिट गाने दियें है, जैसे- दिलबर-दिलबर, वास्ते, साइको सैंया, लेजा रे आदि। ध्वनि के परफॉरमेंस और आवाज के लाखों करोड़ों लोग दीवाने है।

Leave a Comment

OPEN IN APP