फिल्म डी-डे में साथ नजर आएं थे इरफान और ऋषि, एकसाथ दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म डी-डे में साथ नजर आएं थे इरफान और ऋषि, एकसाथ दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म डी-डे में साथ नजर आएं थे इरफान और ऋषि, एकसाथ दुनिया को कहा अलविदा

न्यूज़हेल्पलाइन – 30 अप्रैल 2020

शायद से मेगास्टार अमिताभ बच्चन सही ही कह रहे थे कि हमें 2020 को डिलीट कर देना चाहिए क्योंकि इसमें वायरस आ गया है। एक तरफ जहां कोरोना का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है वही दूसरी ओर हमने दो दिन के अंदर दो महान अभिनेताओं को खो दिया है।

बॉलीवुड के दो टैलेंटेड एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर ने हमेशा-हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया। बीते बुद्धवार को एक्टर इरफान खान के मृत्यु की जानकारी सामने आयीं थी। इरफान खान की मृत्यु से जहाँ पूरा देश सदमें में है वही गुरुवार को ऋषि कपूर के निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी।

दोनों अभिनेताओं की मृत्यु से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही टेलीविजन इंडस्ट्री, फैंस, लोगों और नेताओं के बीच भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सभी सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेताओं के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं और साथ ही श्रद्धांजलि भी अर्पित कर रहे हैं।

इरफान खान और ऋषि कपूर की साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों कलाकार एक कार में बैठे हुए साथ नजर आ रहे हैं।

इरफान खान और ऋषि कपूर की यह फोटो साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म "डी-डे" की है, जिसमें इरफान खान और कपूर दोनों ने एकसाथ काम किया था। बता दें, इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था जिसमें ऋषि कपूर, इरफान खान, अर्जुन रामपाल, हुमा कुरैशी और श्रुति हासन लीड रोल में थे। फिल्म में इरफान खान ने अंडरकवर रॉ अजेंट की भूमिका निभाई थी, वहीं ऋषि कपूर ने गोल्डमैन की भूमिका निभाई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

आपको बता दें, इरफान की हालात काफी गंभीर होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, और बुद्धवार को इरफान खान ने 54 साल की उम्र में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया। वहीं

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रहीं थी जिसकी वजह से उन्हें बुद्धवार की रात को एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहाँ उन्होंने गुरुवार की सुबह अंतिम सांस ली।

डी-डे के दोनों एक्टर्स ने एक-एक कर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और जो हमारे पास हमेशा के लिए रह गई है वो है उनकी यादें।

Leave a Comment

OPEN IN APP