इरफान खान की मृत्यु से सदमें में है बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री

इरफान खान की मृत्यु से सदमें में है बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री

इरफान खान की मृत्यु से सदमें में है बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया है। इरफान की हालत काफी गंभीर थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और उन्होंने हॉस्पिटल में आज अंतिम सांस ली।

इरफान की मृत्यु की जानकारी शूजीत सरकार ने ट्वीटर पर दी उन्होंने लिखा, "मेरा प्यारा दोस्त इरफान। तुम लड़े और लड़े और लड़े। मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा। हम दोबारा मिलेंगे। सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं। तुमने भी लड़ाई लड़ी। सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया। ओम शांति। इरफान खान को सलाम।"

इरफान खान की अचानक मृत्यु से बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ ही फैंस भी काफी सदमें में है। कई लोग तो इस खबर पर विश्वास भी नहीं कर पा रहे हैं।सभी सोशल मीडिया पर इरफान खान की फोटो शेयर कर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। और उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी से लड़ने के लिए सांत्वना दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, "इरफान खान के निधन की खबर मिली। यह एक परेशान करने वाली और बहुत ही दुखद खबर है। अविश्वसनीय प्रतिभा .. महान सहयोगी .. सिनेमा की दुनिया के लिए एक शानदार योगदानकर्ता.. हमें बहुत जल्द छोड़ दिया।"

श्रद्धा कपूर ने इमरान खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "इरफान खान सर के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। वे एक बहुत ही अच्छे एक्टर थे। उनके साथ हैदर में स्क्रीन शेयर करने के लिए मिले अवसर को लेकर काफी एक्साइटेड थी। मैं उनकी फैन हमेशा रहूंगी और उन मूमेंट को चेयरिश करूगीं। RIP इरफान खान सर।"

ईशा गुप्ता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरफान खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जमीं वालों ने तेरे प्यार की जब इंतिहा कर दी, उठा कर ले गए तुझको, यहाँ से आसमां वाले। RIP इरफान खान।"

बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल ने इरफान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा, "मुझे आज भी याद है जब आप ने एक एडवर्टाइजमेंट की शूटिंग के दौरान मेरी मदद की थी। RIP इरफान खान सर।"

सुपरस्टार शाहरूख खान ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरे दोस्त ... प्रेरणा और हमारे समय के सबसे महान एक्टर। अल्लाह आपकी आत्मा को शांति दे इरफान भाई ... आपको उतना ही याद करेंगे, जितना इस तथ्य को संजोना है कि आप हमारे जीवन का हिस्सा थे। पैमाना कहे है कोई, मैखाना कहे है दुनिया तेरी आँखों को भी, क्या क्या ना कहे है। लव यू।"

सनी देओल ने ट्वीट कर लिखा, "इरफान खान के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। उनके काम को हमेशा याद रखा जाए और उनकी आत्मा को शांति मिले।"

एक्टर अनुपम खेर ने एक वीडियो के जरिए इरफान खान के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

बॉलीवुड एक्टर्स अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडीस, परेश रावल, नेहा कक्कड़, टाइगर श्रॉफ, सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर, सोनू सूद के सभी एक्टर्स, वही टेलीविजन एक्टर्स जैसे श्वेता तिवारी, निया शर्मा, सरगुन मेहता, जय भानुशाली, रवी दूबे, दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दाहिया, देवोलीना भट्टाचार्या, इरफान खान के अचानक निधन से काफी दुखी है, और सोशल मीडिया के जरिये इरफान को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

बता दें, इरफान को मार्च 2018 में न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का पता चला था। इसका इलाज कराने के बाद इरफान ठीक हो गए थे। ठीक होने के बाद इंडिया वापस आने पर इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम में काम किया था। और ये फिल्म इरफान की जिंदगी की आखिरी फिल्म साबित हो गई।

Leave a Comment

OPEN IN APP