बारिश सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

बारिश सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

बारिश सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

एकता कपूर के OTT प्लेटफार्म ALT बालाजी की वेब सीरीज बारिश का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। मेकर्स ने वेब सीरीज का ट्रेलर बुद्धवार को रिलीज कर दिया है। इसमें शरमन जोशी, आशा नेगी, प्रिया बनर्जी, शाहिल श्रॉफ लीड रोल में हैं।

इसके पहले सीरीज को 25 अप्रैल 2019 को लांच किया गया था। और अब के टीजर को ठीक एक साल बाद रिलीज किया गया। टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।और ऑडियंस अब इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहीं थी, मेकर्स ने अब वेब का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

वेब सीरीज की लीड एक्ट्रेस आशा नेगी ने ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, "बारिश, अलग है ये एहसास, बारिश छेड़ रही है एक नया साज। जो ख्वाहिशें पिछली बार रह गई थी अधूरी, क्या इस बार की बारिश करेगी उनको पूरी? देखिए अनुज और गौरवी को बारिश सीजन 2 में। 6 मई से स्ट्रीमिंग। ट्रेलर आउट नाऊ।"

फिल्म का ट्रेलर लव, रोमांस और इमोशन से भरपूर है। इसमें आशा और शरमन की रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ ही उनके बीच हो रहें छोटे-छोटे प्रॉब्लम्स को दिखाया गया है जिसकी वजह से उनके रिश्तों में दरारें आती है। देखना दिलचस्प होगा कि इतनी समस्याओं के बावजूद क्या अनुज और गौरवी की लव स्टोरी पूरी हो पाएगी।

बता दें, इसके पहले सीजन में आशा नेगी और शरमन जोशी की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। दोनों ने जिस तरह अपनी सादगी से इश्क को स्क्रीन पर पिरोने की कोशिश कि है वो आपके दिल मे बस जाएगी। वही ऑडियंस दूसरे सीजन के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहीं हैं, और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं।

वेब सीरीज के पहले सीजन की बात करें तो इसमें शरमन जोशी 'अनुज' के किरदार में है, और आशा नेगी 'गौरवी' के किरदार में है। अनुज और गौरवी दोनों एक जैसे हैं और दोनों को दुनिया वालों की बातों से मतलब नहीं हैं। शो की कहानी उन्हीं दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है।

बता दें, शरमान जोशी और आशा नेगी ने इस वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। कहानी एक रोमांचक तरीके से आगे बढ़ती है जो ये 20 एपिसोड की सीरीज आपके लिए हर एपिसोड के साथ मस्ट वॅाच बनती जाती है। इसका दूसरा सीजन 6 मई को आल्ट बालाजी और जी5 प्रीमियम पर रिलीज होगा।

चेक आउट द ट्रेलर

https://youtu.be/k_guz9EsPVc

Leave a Comment

OPEN IN APP