मेरे सपनों की रानी हमेशा मैं ही थी- सारा अली खान

मेरे सपनों की रानी हमेशा मैं ही थी- सारा अली खान

मेरे सपनों की रानी हमेशा मैं ही थी- सारा अली खान

न्यूज़ हेल्पलाइन – 28 अप्रैल 2020

जहां एक तरफ कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन बढ़ गया है, वही दूसरी ओर बॉलीवुड के सितारे अपनी पुरानी तस्वीरें खंगालने में लगे हुए हैं। इन दिनों कुछ एक्टर्स अपनी पुरानी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। कुछ अपने बचपन की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं तो कुछ अपने पुराने दिनों की शूटिंग की।

अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपने बचपन की दो तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है। इन फोटोज में सारा बहुत ही प्यारी लग रही है। फोटो शेयर करते हुए सारा ने एक मजेदार कैप्शन लिखा है। जिसमें उनका कहना है कि उनके सपनों की रानी वो खुद है।

सारा ने कैप्शन में लिखा, "मेरे सपनों की रानी हमेशा मैं ही थी।"

सारा द्वारा शेयर किए गए दोनों फोटोज में उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है, और साथ ही उन्होंने बहुत ही प्यार मेकअप किया हुआ है। इसके अलावा सारा ने ब्लैक कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है और वो काफी सजी संवरी दिखाई दे रही हैं।

पहली फोटो में उन्होंने अपनी उंगली होंठों पर लगा रखी है, और वहीं दूसरी फोटो में अपना हाथ सिर पर रखे हुए पोज देती नजर आ रही हैं। फोटोज देखकर लग रहा है कि सारा बचपन से ही पोज देने में काफी माहिर है।

सारा के बचपन की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं। वही एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी सारा की इस फोटो पर कमेंट किया है। अनन्या ने लिखा, "लविंग दिस कैप्शन"

सारा इससे पहले भी अपने बचपन की कई और फोटोज शेयर कर चुकी है। लॉकडाउन में सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। और कभी अपने वर्कआउट की तो कभी अपने भाई के साथ मस्ती वाली फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहीं हैं।

वही सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "लव आज कल" में नजर आयीं थी। फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन थे। फिल्म का डायरेक्शन इम्तियाज अली ने किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक ही प्रदर्शन किया था।

इसके अलावा सारा, वरुण धवन के साथ अपकमिंग फिल्म "कुली नंबर वन" में नजर आएंगी। फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Comment

OPEN IN APP