फराह खान की बेटी का स्केच अभिषेक बच्चन ने एक लाख में ख़रीदा

फराह खान की बेटी का स्केच अभिषेक बच्चन ने एक लाख में ख़रीदा

फराह खान की बेटी का स्केच अभिषेक बच्चन ने एक लाख में ख़रीदा

न्यूज़ हेल्पलाइन – 28 अप्रैल 2020

कोरोना ने हम सब को एक जुट कर दिया है और आज सब मिलकर इस महामारी का सामना कर रहे हैं। आज सबका यही नारा हैं जीतेगा इंडिया जीतेंगे हम।  बड़े बड़े सितारे और आम जनता सब मिलकर कोरोना के रिलीफ फण्ड के लिए अपनी हैसियत के हिसाब से दान दे रहे हैं। इसी दान में अब अपना छोटा सा सहयोग अभिषेक बच्चन ने भी दिया हैं।  फराह खान ने जूनियर बच्चन का धन्यवाद किया है कि उन्होंने उनकी बेटी के द्वारा बनायीं हुई स्केच को पूरे 1 लाख में खरीदा है और यह पैसा अब कोरोना रिलीफ फण्ड में जाएगा।

फराह खान ने यह खबर शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा , " एक स्केच के लिए कौन एक लाख रुपया देता हैं ?? सिर्फ @बच्चन।..और इसके साथ मेरी  बेटी अन्या की चैरिटी की रकम हो गयी है दुगनी , मेरे बड़े दिल वाले पागल दोस्त का मैं तेह दिल से शुक्रिया करती हूँ आपके मिलने पर आपको बहुत बड़ी झप्पी दूंगी"

फराह ने इस पोस्ट के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की।  एक उनकी और अभिषेक की पुराणी फोटो हैं जिसमे वह अभिषेक को गले लगा रही हैं और दूसरी फोटो में उनकी बेटी अन्या के हाथ में वह स्केच है जिसे अभिषेक ने 1 लाख में खरीदा हैं।

कुछ दिन पहले, फराह ने उन सबका धन्यवाद किया था जिन्होंने उनकी बेटी के द्वारा बनाये हुए स्केच को खरीदा था और उस वजह से उनकी बेटी ने पूरा 1 लाख रुपये जमा किये थे। अब अभिषेक के द्वारा दिए दान से यह रकम दुगनी यानी की 2 लाख हो गयी हैं। इन् स्केचेस को बेचकर जो पैसा इकठा हो रहा है वह सारा पैसा कोरोना से पीड़ित गरीब लोगों और सड़क पर घुमते जानवरो को खाना खिलने में उपयोग किया जा रहा हैं।

वर्क फ्रंट पर, अभिषेक अब एक क्राइम थ्रिलर फिल्म  बॉब बिस्वास में नजर आएंगे. यह फिल्म  2012 में आयी फिल्म कहानी का  स्पिन ऑफ रिलीज़ हैं। फिल्म को रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट ने प्रोडूस किया है। वही फराह खान ने शार्ट फिल्म मिसेज सीरियल किलर को प्रोडूस किया है जो की 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही हैं। इस फिल्म को उनके पति शिरीष कुंदेर ने डायरेक्ट किया हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP