एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेस ने फैंस के साथ की शेयर अपनी क्वारंटाइन वीडियो

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेस ने फैंस के साथ की शेयर अपनी क्वारंटाइन वीडियो

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेस ने फैंस के साथ की शेयर अपनी क्वारंटाइन वीडियो

न्यूज़ हेल्पलाइन – 27 अप्रैल 2020

कोरोना की वजह से आज हम सब अपने अपने घरो में बंद है।  ऐसे में अब लोग नए नए तरीको से अपने आप को बिजी रख रहे है और अपना मनोरंजन कर रहे हैं।  कुछ लोगों ने स्टार्स का घर बैठे इंटरव्यू करना शुरू कर दिया है और कुछ बन गए हैं घर बैठे होस्ट्स. कई सितारों ने घर बैठे ही लोगों को प्रेरणा देने के लिए बनायीं है वीडियोस और ऐसे में अब अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडेस ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर की जिसे देखकर आप अपने आप को हसने से नहीं रोक पाएंगे।

जैकी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैं, " क्वारंटाइन प्रोडक्शन! जल्द आ रहा हैं।"

इस वीडियो में आप उन्हें और उनके मेकअप आर्टिस्ट शानमु को देख सकते है और दोनों ही अपने अपने घर में बैठ कर कुछ रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वे दोनों ही रिकॉर्ड नहीं कर पा रहे है क्यूंकि दोनों को वीडियो रिकॉर्ड करना नहीं आता हैं। पूरी वीडियो में जैकलिन लाइट्स ही एडजस्ट करती नजर आ रही है और इस वजह से वीडियो काफी मस्ती मजाक से भरपूर बन गयी हैं।

वीडियो के माध्यम से हमे यह मालूम पड़ा है की जैकलिन जल्दी ही अपने चाहने वालो के लिए कुछ नया लेकर आने वाली हैं। इस क्वारंटाइन समय में जहाँ हर कोई अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ रिकॉर्ड कर रहा है ऐसे में जल्दी ही जैकलिन भी अपने फैंस के लिए कुछ इंटरेस्टिंग लेकर आने वाली हैं।

वर्कफ्रोंट पर अभी हाल ही में अपने जैकलिन को गेंदा फूल म्यूजिक वीडियो में बादशाह के साथ देखा था और यह गाना बहुत बड़ा हिट साबित हुआ। इसके बाद अब जल्दी ही जैकलिन अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है फिल्म मिसेज सीरियल किलर के साथ. यह फिल्म 1 मई को नेटफ्लिक्स पर भारत में और पूरे विश्व में रिलीज़ की जा रही हैं. इस फिल्म को शिरीष कुंदेर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में जैकलिन के साथ साथ मनोज वाजपेयी और मोहित रैना नजर आने वाले हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP