रवीना टंडन ने किया मेडिकल फ्रटर्निटी को धन्यवाद एक वीडियो के जरिये

रवीना टंडन ने किया मेडिकल फ्रटर्निटी को धन्यवाद एक वीडियो के जरिये

रवीना टंडन ने किया मेडिकल फ्रटर्निटी को धन्यवाद एक वीडियो के जरिये

कोरोना वायरस की लड़ाई के साथ साथ आज हमारा देश एक और लड़ाई लड़ रहा है और वह हैं हमारे डॉक्टर्स नर्सेज की सुरक्षा की. जी हां आये दिन उनपर हमले किये जा रहे है इस वजह से देश को उनकी सुरक्षा के लिए भी आम जनता से लड़ना पड़ रहा हैं।  ऐसे में रवीना टंडन ने एक वीडियो के जरिये लोगों तक सन्देश पहुंचाया है की वह डॉक्टर्स और नर्सेज पर हमला न करे बल्कि उनकी इज्जत करें।

मस्त मस्त गर्ल से जाने जानी वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर की और लिखा, "#jeetegaindia #jeetengehum thank you #medicalcommunity I nominate @sonu_sood @theshilpasheety @thejohnabraham दोस्तों, आज जब हम कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक जुट हो गए हैं , ऐसे में मैं चाहती हूँ की आप सभी लोग उन् डॉक्टर्स नर्सेज और हेल्थ वर्कर्स के बारे में सोचे जो चुप चाप अपने परिवारों से दूर हमारी सेवा में लगे हुए हैं।  वे लोग अपने देश का आज और भविष्य बचने में एक जुट हैं।  हमारे देश में उनपर हुए हमलो की खबर सुनंने को मिल रही है , यह बहुत ही शर्मनाक बात है और हम सबको मिलकर इसका सुधार करना होगा। आप लोग किसी भी अफवाह और झूठी खबर पर ध्यान न दे जिस से इन् लोगों पर कोई भी  हानि पहुंच सके। इस वक़्त में हमें उन् लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए और उनका धन्यवाद करना चाहिए। धन्यवाद और सुरक्षित रहे।"

आये दिन देश में इन् फ्रंट लाइन वर्कर्स पर हमलो की खबर सामने आ रही हैं। अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने हेल्थ वर्कर्स को ट्रिब्यूट देते हुए एक गाना भी रिलीज़ किया। यह उनकी फिल्म केसरी का गाना तेरी मिटटी का रिप्राइज वर्शन हैं। इस गाने में दिखाया गया है की कैसे डॉक्टर्स और नर्सेज दिन रात हमारी सेवा में लगे हुए हैं।

भारत की सरकार ने भी एक अध्यादेश पास किया है जिसमे हेल्थ वर्कर्स जो की कोरोना की  लड़ाई में जुट हैं, उन पर किये हुए किसी भी प्रकार की हिंसा को नॉन बेलबल ऑफेन्स  घोषित कर दिया हैं। इस ऑफेन्स के लिए मुजरिम को ज्यादा से ज्यादा सात साल  जेल की सज़ा और 5 लाख रुपया जुरमाना भरना होगा।

Leave a Comment

OPEN IN APP