लोगों में उम्मीद की किरण जगाने के लिए सोनू सूद ने लिखी एक कविता

लोगों में उम्मीद की किरण जगाने के लिए सोनू सूद ने लिखी एक कविता

लोगों में उम्मीद की किरण जगाने के लिए सोनू सूद ने लिखी एक कविता

पूरा देश इस समय बहुत ही कठिन दौर से गुजर रहा है और कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है और अब तो मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। इस कठिन दौर में लोगों में उम्मीद की किरण जगाने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स तरह-तरह के प्रयास कर रहे हैं।

कई एक्टर्स डॉक्टर्स को ट्रिब्यूट देने के लिए कविताएँ लिख रहे हैं तो कई लोगों के हौसलों को बढ़ाने के लिए गाने लेकर आ रहें हैं। बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन जगत भी लोगों में उम्मीद की किरण जगाने के लिए बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस मुश्किल समय में लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए एक कविता लेकर आएं है। दरअसल सोनू ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस मुश्किल समय में लोगों में सकारात्मकता फैलाने के लिए एक छोटा सा प्रयास। मैंने डिसाइड किया और कुछ लाइन लिखी और इसे मैनें कोविड-19 वॉरियर्स को डेडिकेट किया। #भारतएकसाथहै आउट नाऊ।"

इस वीडियो में सोनू अपनी लिखी हुई कविता बोलते नजर आ रहें हैं। सोनू इसमें कह रहे हैं 'माना की घनी रात है, इस रात से लड़ने के लिए पूरा भारत साथ है, तेरी कोशिश मेरी कोशिश रंग लाएगी, मौत के इस जंग में जिंदगी बीत जाएगी.....फिर उसी भीड़ का हिस्सा होंगे, बस सिर्फ कुछ दिनों की बात है..माना की घनी रात है, मगर पूरा भारत एक साथ है। इन ऊची ऊची इमारतों की छोटी-छोटी खिड़कियों में सपने बड़े हैं... फिलहाल संभल..जान बचा, सड़कों पर तेरे मेरे रखवाले खड़े हैं.... फिर खुशियों का मौसम आएगा... पक्का अपना विश्वास है... माना की घनी रात है... इस रात से लड़ने के लिए. .. पूरा भारत एकसाथ है।'

'भारत एक साथ है' कविता को टी-सीरीज़ के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। बता दें, सोनू कोरोना से जंग में पहले भी लोगों की बहुत मदद कर चुके हैं। सोनू ने हज़ारों ग़रीब परिवारों और बेघरों के खाने का इंतज़ाम किया है। उन्होंने अपना जुहू होटल मेडिकल स्टाफ के आराम के लिए दे दिया है। अभी हाल ही में रमज़ान के महीने में सोनू 25000 वर्कर्स के लिए खाने की व्यवस्था कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP