​हिना खान ने दी अपने फैंस को रमदान करीम की बधाई

​हिना खान ने दी अपने फैंस को रमदान करीम की बधाई

​हिना खान ने दी अपने फैंस को रमदान करीम की बधाई

रमदान 2020 का पाक महीना 24 अप्रैल को शुरू हुआ और आज इस पाक महीने का पहला रोज़ा हैं। अभिनेत्री हिना खान ने इस मौके पर अपने सभी चाहने वालो को रमदान की मुबारक बाद दी और सबके लिए दुआ की।

हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की और लिखा ," रमदान करीम। आइये आज हम सब दुआ करते हैं। हम सब पीड़ित लोगों के लिए दुआ करेंगे, लोगों की सुरक्षा और उपचार के लिए दुआ करेंगे, #FirstRoza #Positivity #We shallGetThruThis"

जब पूरी दुनिया कोरोना से मिलकर लड़ रही हैं, हिना ऐसे में सबकी सुरक्षा के लिए दुआ कर रही हैं।  रमदान का पाक महीना परिवार वालो के साथ मिलकर मानाने का होता हैं, यह दुआ और दान का महीना होता है लेकिन इस बार लॉक डाउन के चलते हर किसी के लिए यह समय बिलकुल नया अनुभव लेकर आया हैं।  मुंबई में 250 साल के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है की मोहम्मद अली रोड जो की रमदान के महीने में दुल्हन की तरह सजती हैं, वह इस साल बंद रहेगी।

हिना के साथ साथ  सना खान, संजीदा शैख़, आमिर अली, शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कर इब्राहिम, आमना शरीफ और कई टीवी सितारों ने अपने फैंस को रमदान की मुबारक बाद दी और साथ साथ उनसे प्राथना की कि सब अपने अपने घरो में रहे और सुरक्षित रहे।

वर्कफ्रोंट पर हिना खान की शार्ट फिल्म स्मार्ट फ़ोन 28 अप्रैल को उल्लू ऍप पर रिलीज़ हुई हैं. हिना जो की अब एक फाशिविस्टा के तौर पर जानी जाती है वह इस फिल्म में एक नए अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म में वह एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभा रही है. फिल्म में उनके साथ कुणाल रॉय कपूर और अक्षय ओबेरॉय भी नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP