हैप्पी बर्थडे सचिन तेंदुलकर बोले विराट कोहली

हैप्पी बर्थडे सचिन तेंदुलकर बोले विराट कोहली

हैप्पी बर्थडे सचिन तेंदुलकर बोले विराट कोहली

24 अप्रैल सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक यादगार दिन है क्यूंकि इस दिन सन 1973 में गॉड ऑफ़ क्रिकेट कहलाये जाने वाले सचिन तेंदुलकर का जन्म हुआ था। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आज अपना 47 बर्थडे बना रहे है और ऐसे में विराट कोहली ने दिल से दी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाये।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सचिन के साथ अपनी फोटो शेयर की और लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाये उस शख्स को जिसके क्रिकेट के जूनून की वजह से औरो को प्रेरणा मिलती हैं। आपको जन्मदिन की शुभकामनाये और आपका आने वाला साल मंगलमय हो पाजी @sachin_rt"

रात को बारह बजते ही , लोगों ने मास्टर ब्लास्टर को जन्मदिन की शुभकामनाये देनी शुरू कर दी  थी। उनकी बेटी सारा ने उन्हें सबसे पहले विश किया और सारा ने अपने पापा के साथ फोटो  भी शेयर की।  सारा ने सचिन और अपनी दो फोटो शेयर की , एक उनके बचपन की और एक अभी हाल ही की।

सचिन का सोशल मीडिया अकाउंट जन्मदिन की बधाइयों से भर गया हैं। उनके सहकर्मी और नए क्रिकेटर्स के साथ साथ उनके फैंस ने उन्हें जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी हैं। रवि शास्त्री, वीरेंदर सेहवाग, इशांत शर्मा, युवराज सिंह, वी वी अस लक्ष्मण, गौतम गंभीर, मोहममद कैफ, सुरेश रैना, विनोद कांबली, राहुल शर्मा और कई लोगों ने उन्हें बधाई दी।

हम भी सचिन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाये देते हैं और उनका धन्यवाद करते है उन्होंने अपने जीवन के 24 साल क्रिकेट को दिए जो उनके देश और उनके फैंस के लिए सदा यादगार रहेंगे।

Leave a Comment

OPEN IN APP