कोरोना से जंग में टीवी स्टार्स आएं साथ, वीडियो देता है एक खास संदेश

कोरोना से जंग में टीवी स्टार्स आएं साथ, वीडियो देता है एक खास संदेश

कोरोना से जंग में टीवी स्टार्स आएं साथ, वीडियो देता है एक खास संदेश

कोरोना वायरस के कारण, 3 मई तक लॉकडाउन होने की वजह से सबकुछ बंद पड़ा हुआ है। सभी अपने घरों में बंद हैं, और पीएम के नियमों का पालन कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग है जो अभी भी प्रधानमंत्री की बात को ना मानकर अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं।

ऐसे लोगों को समझाने के लिए बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सितारे अपने सोशल मीडिया के जरिये पोस्ट शेयर कर उन्हें घर में रहने के लिए कह रहे हैं। सभी अपने-अपने घरों में वीडियो बनाकर, और सोशल मीडिया पर शेयर कर, लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं, और लोगों में उम्मीद की किरण भी जगा रहे हैं।

आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें टेलीविजन जगत के कई सितारे अपने फैंस को घर पर रहने का संदेश दे रहे हैं, और साथ ही एक बहुत ही खास मैसेज भी दे रहे हैं।

दरअसल एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए एकता ने लिखा, "कोरोना से जंग में टीवी फैटर्निटी आई साथ। इस होम मेड वीडियो के जरिए हम सब टेलीविजन फैटर्निटी लोगों में आशा की किरण जगाने के लिए साथ आएं है।"

इस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी, एरिका फर्नांडीस, सुरभि ज्योति, करण ग्रोवर, रीमा शेख, अंकिता हसनंदानी, रेमो डिसूजा, आशिफ शेख, अदिति शर्मा, मौनी रॉय, मनीष पॉल, पार्थ समथान, शैलेष लोधा, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, श्रिती झा, विक्रम सिंह चौहान, करिश्मा तन्ना, औरा भटनागर, करण जोतवानी, शहबान अजीम, शब्बीर अहलूवालिया, जैसे सितारे नजर आ रहें हैं।

वीडियो की स्टोरी बिगबॉस के घर की तरह दिखाई गई है। जिसमें रेमो डिसूजा बॉस बने हुए हैं, और बाकी लोग बिगबॉस के घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के रूप में बंद हैं। इसमें सभी लोगों को रेमो, लॉकडाउन खत्म होने तक घर में रहने का आदेश देते हैं, और साथ ही घर के सारे काम करने को भी कहते हैं।

इसके साथ ही ये वीडियो में एक बहुत ही प्यारा मैसेज भी है जो कहता है कि हम इस लॉकडाउन के समय में घर पर रहकर बहुत कुछ नया सीख सकते हैं, और अपने समय को अच्छी चीजें करने में बिता सकते हैं।

वीडियो की खास बात तो ये है कि ये वीडियो सभी एक्टर्स ने अपने घर पर ही रहके बनाया है। इसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर है। स्क्रिप्ट धीरज सरना ने लिखी है। और गुरुदेव भल्ला ने इसे डायरेक्ट किया है।

Leave a Comment

OPEN IN APP