दिल छू लेगा डॉक्टर्स को ट्रिब्यूट देने वाला अक्षय कुमार का सॉन्ग "तेरी मिट्टी"

दिल छू लेगा डॉक्टर्स को ट्रिब्यूट देने वाला अक्षय कुमार का सॉन्ग "तेरी मिट्टी"

दिल छू लेगा डॉक्टर्स को ट्रिब्यूट देने वाला अक्षय कुमार का सॉन्ग "तेरी मिट्टी"

देश इस समय बहुत ही कठिन दौर से गुजर रहा है और कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है और अब तो केसेस में तेजी आने के कारण, लॉकडाउन की अवधि भी बढ़ा दी गई है। इसकी अवधि बढ़ाकर अब 3 मई कर दी गई है।

वही डॉक्टर्स और नर्सेज अपनी जान दॉव पर लगा कर कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। डॉक्टर्स और नर्सेज अपना दिन रात हॉस्पिटल में बिता रहे हैं और अपने परिवार वालों से दूर भी रह रहे हैं ताकि उनके घर पर कोरोना ना पहुंचे सकें। वही मीडिया और पुलिसकर्मी भी कोरोना से बिना डरें 24 घंटे ऑनफील्ड काम कर रहे हैं।

डॉक्टर्स और इनसब फ्रंट लाइनर्स के हौसलों को सलाम करने के लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया पर 'तेरी मिट्टी' का नया वर्जन शेयर किया है जो डॉक्टर्स को ट्रिब्यूट देने के लिए बनाया गया है।

सॉन्ग शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "तेरी मिट्टी (ट्रिब्यूट), सुना था डॉक्टर्स भगवान का रूप होतें है लेकिन कोरोना वायरस की इस लड़ाई में देख भी लिया।"

गाने की लिरिक्स मनोज मुंताशिर ने लिखें हैं, और इसे बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। ये गाना डॉक्टर्स, मीडिया और पुलिसकर्मी को डेडिकेट किया गया है। जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह डॉक्टर्स दिन रात कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। और किस तरह लोग डॉक्टर्स और पुलिस पर अत्याचार कर रहे हैं जगह-जगह पर उन्हें मार रहे हैं। साथ ही ये वीडियो ये संदेश दे रहा है कि हम डॉक्टर्स और फ्रंट लाइनर की रिस्पेक्ट करें।

इस गाने को जिस तरह से दिखाया गया है कि यकीनन आप इसे देखकर इमोशनल हो जाएगें, और गाने की लाइन सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

बता दें, ये सॉन्ग अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सॉन्ग 'तेरी मिट्टी" का ही ट्रिब्यूट वर्जन है जो खासतौर पर डॉक्टर्स और पुलिस के जज़्बे और हौसलों को सलाम करने के लिए बनाया गया है। ओरिजिनल बैकग्राउंड और म्यूजिक के साथ ये गाना आपके दिल को छू जाएगा।

ऐसे कठिन समय में देश की मदद करने में अक्षय कुमार ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है। 25 करोड़ दान करने के बाद, अब बीएमसी को पीपीई, मास्क और रेपिड टेस्टिंग किट्स के लिए 3 करोड़ रुपये दान दिए हैं।

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' मार्च में रिलीज होने वाली थी, फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, हांलाकि लॉकडाउन के चलते और कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/QiBeywmJoRY

Leave a Comment

OPEN IN APP