राम गोपाल वर्मा ने किम जोंग की बहन को बताया विल्लन

राम गोपाल वर्मा ने किम जोंग की बहन को बताया विल्लन

राम गोपाल वर्मा ने किम जोंग की बहन को बताया विल्लन

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा जिन्हे उनकी निडरता के लिए जाना जाता है, उन्होंने नार्थ कोरिया की किम डायनेस्टी के नए राजा को लेकर किया ट्वीट।

नार्थ कोरिया में जो होता है, वह सिर्फ वही तक रहता हैं। कोई नहीं जान पाता हैं की आखिर उस देश में क्या चल रहा हैं। और अब अगर रिपोर्ट्स की माने, तोह वहां के उच्चतम राजा किम जोंग उन अपनी सर्जरी के बाद स्टेबल कंडीशन में नहीं हैं। ऐसे में अफवाह आ रही है की अगर वह मरते हैं तोह उनके बाद उनकी छोटी बहिन देश की बाग़ दौड़ अपने हाथो में ले लेगी। राम गोपाल वर्मा ने इसी खबर को लेकर एक ट्वीट किया हैं।

अपनी फिल्म सत्य के लिए मशहूर डायरेक्टर  राम गोपाल वर्मा ने लिखा, " अफवाह है की किम जोंग उन की बहन उनके मरने के बाद उनकी जगह ले लेगी, और वह किम से भी ज्यादा कठोर हैं, अच्छी खबर यह है की दुनिया को उसकी पहली फीमेल विल्लिअन मिलेगी, आखिरकार जेम्स बांड होगा सच"

इस से पहले उन्होंने अमेरिका के प्रेजिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प को भी एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था, "मुझे लगता हैं @realDonaldTrump को अपनी तरफ से एक वेंटीलेटर अपने प्रिय मित्र किम जोंग उन के लिए भेज देना चाहिए।"

उड़ती उड़ती खबर आ रही है की किम जोंग उन जिन्होंने नार्थ कोरिया को एक मजबूत देश बनाया है, उनकी तबियत काफी ख़राब हो गयी है उनकी हार्ट सर्जरी के उपरांत। और इस वजह से अब हर किसी के दिल में यही सवाल है की अगर वह मर जाते है तोह न्युक्लेअर आर्म्ड देश को कौन चलाएगा? ऐसे में उनकी छोटी बहिन किम यो जोंग का नाम ही सामने आ रहा हैं। नार्थ कोरिया को पिछले सात दशक से इसी परिवार ने चलाया है।

राम गोपाल वर्मा ने अप्रैल फूल डे परकोरोना वायरस को लेकर एक ट्वीट किया था जिसकी लोगों ने काफी आलोचना की थी। बाद में उन्हें लोगों से माफ़ी मांगनी पड़ी थी। अब देखते है की इस ट्वीट के बाद वर्मा साहब को आगे क्या करना पड़ता हैं?

Leave a Comment

OPEN IN APP