25 अप्रैल को रिलीज होगा बारिश सीजन 2 का टीजर

25 अप्रैल को रिलीज होगा बारिश सीजन 2 का टीजर

25 अप्रैल को रिलीज होगा बारिश सीजन 2 का टीजर

एकता कपूर के OTT प्लेटफार्म ALT बालाजी की वेब सीरीज बारिश का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। इसके पहले सीजन में शरमन जोशी, आशा नेगी, प्रिय बनर्जी सुर शाहिल श्रॉफ जैसे एक्टर्स नजर आएंगे थे।

इस सीरीज को 25 अप्रैल 2019 को लांच किया गया था। और अब इसके दूसरे सीजन का टीजर ठीक एक साल बाद रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने वेब सीरीज का टीजर पोस्टर जारी कर बताया कि इसका टीजर 25 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

आल्ट बालाजी के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर टीजर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "बिन मौसम फिर से शुरू होगी #बारिश। बारिश सीजन टू के साथ अनुज और गौरवी वापस आ गए हैं अपनी लव स्टोरी पूरी करने के लिए। #आल्ट बालाजी पर 25 अप्रैल को टीजर देखिए।

टीजर पोस्टर में आशा नेगी और शरमन जोशी एक बेंच पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। दोनों की हाथों में कुल्हड़ वाली चाय हैं और साथ ही हल्की-हल्की बारिश हो रहीं हैं।

बता दें, इसके पहले सीजन में आशा नेगी और शरमन जोशी की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। दोनों ने जिस तरह अपनी सादगी से इश्क को स्क्रीन पर पिरोने की कोशिश कि है वो आपके दिल मे बस जाएगी।

वेब सीरीज के पहले सीजन की बात करें तो इसमें शरमन जोशी 'अनुज' के किरदार में है, और आशा नेगी 'गौरवी' के किरदार में है। अनुज और गौरवी दोनों एक जैसे हैं और दोनों को दुनिया वालों की बातों से मतलब नहीं हैं। शो की कहानी उन्हीं दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है।

बता दें, शरमान जोशी और आशा नेगी ने इस वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। कहानी एक रोमांचक तरीके से आगे बढ़ती है जो ये 20 एपिसोड की सीरीज आपके लिए हर एपिसोड के साथ मस्ट वॅाच बनती जाती है। अनुज और गौरवी की लव स्टोरी पहले सीजन में पूरी नहीं हो पाई, देखना दिलचस्प होगा कि क्या दूसरे सीजन में इनकी लव स्टोरी पूरी होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP