अक्षय कुमार 'तेरी मिट्टी' गाने से डॉक्टरों को देगें ट्रिब्यूट, कल रिलीज होगा सॉन्ग

अक्षय कुमार 'तेरी मिट्टी' गाने से डॉक्टरों को देगें ट्रिब्यूट, कल रिलीज होगा सॉन्ग

अक्षय कुमार 'तेरी मिट्टी' गाने से डॉक्टरों को देगें ट्रिब्यूट, कल रिलीज होगा सॉन्ग

कोरोना वायरस का प्रकोप आएं दिन बढ़ता ही जा रहा है और इंडिया में अबतक इसके बीस हजार से ज्यादा केसेस सामने आ चुके हैं जिनमें से 645 लोगों की मौत हो चुकी हैं। कोरोना वायरस के केसेस में तेजी आने के कारण, लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है। इसकी अवधि बढ़ाकर अब 3 मई कर दी गई है।

वही डॉक्टर्स और नर्सेज अपनी जान दॉव पर लगा कर कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। इनके हौसलों को सलाम करने के लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार शुक्रवार को सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' लेकर आ रहे हैं। जिसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर दी।

उन्होंने गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया पर जारी किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हैं हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं है। देखिये #TeriMitti - Tribute कल 12.30 pm हमारी तरफ से ख़ास उनके लिए।"

वही करण जौहर ने भी गाने के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "वे हमारे लिए लगतार लड़ रहे हैं, ताकि हम सुरक्षित रहें, हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे। हमारे दिल से उनके लिए ट्रिब्यूट, #तेरीमिट्टी कल दोपहर 12:30 बजे गाना रिलीज होगा।"

टीजर में अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के ओरिजिनल सॉन्ग और बैकग्राउंड स्कोर के साथ डॉकटर्स की ग्राफिक इमेज नजर आ रही है।

देश इस समय बहुत ही कठिन दौर से गुजर रहा है और अक्षय कुमार ने देश की मदद करने में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है। 25 करोड़ दान करने के बाद, अब बीएमसी को पीपीई, मास्क और रेपिड टेस्टिंग किट्स के लिए 3 करोड़ रुपये दान दिए हैं।

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' मार्च में रिलीज होने वाली थी, फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, हांलाकि लॉकडाउन के चलते और कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया।

Leave a Comment

OPEN IN APP