अस्पतालों में मिलेगें भगवान- अमिताभ बच्चन

अस्पतालों में मिलेगें भगवान- अमिताभ बच्चन

अस्पतालों में मिलेगें भगवान- अमिताभ बच्चन

कोरोना वायरस के कारण मचे हडकंप के चलते लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है। इसकी अवधि बढ़ाकर अब 3 मई कर दी गई है। कोरोना वायरस का प्रकोप आएं दिन बढ़ता ही जा रहा है और इंडिया में अबतक इसके बीस हजार से ज्यादा केसेस सामने आ चुके हैं जिनमें से 645 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

वही डॉक्टर्स, नर्सेज, पुलिस अपनी जान दॉव पर लगा कर कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। इनके हौसलों को देखकर मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि सभी फ्रंट लाइनर ही भगवान है, और हमें उनके स्वरूप को पहचानना होगा। अमिताभ ने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे फ्रंट लाइनर को सैल्यूट किया हैं।

अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "फ्रंट लाइन वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेज और सोशल वॉरियर्स...... नतमस्तक हूँ मैं....कौन कहता है कि भगवान मिलतें नहीं। अस्पतालों में देखिये; हमें उनके स्वरूप को पहचानना होगा...।"

अमिताभ द्वारा शेयर की गई फोटो में नर्स, डॉक्टर, अग्नि शामक, सफाई कर्मचारी, आभार, पोलिस जैसे शब्दों से गणपति बप्पा बना हुआ है। और उस फोटो में लिखा है 'हमें इनके स्वरूप को पहचानना होगा'।

बता दें, लॉकडाउन के समय अमिताभ बच्चन कभी अपनी पुरानी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं, तो कभी अपना वीडियो शेयर कर लोगों को प्रोत्साहित करते हैं। बॉलीवुड के शंहशाह बच्चनजी सोशल मीडिया के जरिये हमेशा लोगों से जुड़े रहते हैं। ट्विटर के जरिए वो अपनी राय लोगों के साथ शेयर करते हैं और अपने फैंस से बातचीत भी करते हैं।

कोरोना वायरस के कारण, लॉकडाउन होने की वजह से सभी लोग अपने घरों में बंद हैं। बॉलीवुड सितारे, घर में रहने की वजह से अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं, और अपने-अपने तरह से कोरोना वायरस से लोगों को जागरुक करने के साथ-साथ लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP