लारा दत्ता की डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज 'हंड्रेड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

लारा दत्ता की डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज 'हंड्रेड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

लारा दत्ता की डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज 'हंड्रेड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

लारा दत्ता जल्द ही हॉटस्टार की वेब सीरीज 'हंड्रेड' से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है। इस वेब सीरीज में लारा दत्ता के अलावा करण वाही, रिंकू राजगुरु, सुधांशु पांडे, परमीत सेठी, रोहिणी हट्टंगडी, अरुण नलावडे और मकरंद देशपांडे भी नजर आएंगे।

इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लारा ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर जारी किया है। सीरीज का ट्रेलर शेयर करते हुए लारा ने लिखा, "हॉटस्टार हंड्रेड ट्रेलर! हम लॉन्च के लिए कोई आइडिया पर एग्री ही नहीं कर पाये, पर ट्रेलर आप तक जरूर ले आएं है। हम आ रहें हैं आपको दिखाने अपनी जोड़ी की डेयरिंग हॉटस्टार स्पेशल पर। सभी एपिसोड 25 अप्रैल से डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर देखिए।"

वही करण वाही ने भी ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए करण ने लिखा, "#हंड्रेड फर्स्ट लुक! ट्रेलर देखकर आप भी समझ जाओगे कि मैं क्या कह रहा था इनकी जोड़ी के बारे में। आपरी लाइफ में थोड़ा एंटरटेनमेंट का डोज हम ला रहें हैं हॉटस्टार स्पेशल के साथ। सभी एपिसोड 25 अप्रैल से डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर देखिए।"

'हंड्रेड' की बात करें तो यह एक एक्शन कॉमेडी शो है। शो की कहानी एक बीमार लड़की (जिसका किरदार रिंकू राजगुरू निभा रहीं हैं) की है, जो स्विजेरलैंड जाने के सपने देखती है, लेकिन इतने पैसे उसके पास नहीं रहतें है। और फिर पता चलता है कि उसे ब्रेन ट्यूमर है और उसके पास जिंदगी के आखिरी 100 दिन बचे होते हैं। और अब वह अपनी बाकी की जिंदगी में रोमांच की तलाश में होती है। इसके बाद उसकी मुलाकात पुलिस ऑफिसर (लारा) से होती हैं जो उसे एक अंडरकवर एंजेट के तौर पर नियुक्त करती है।

इसके बाद दोनों एक मिशन को 100 दिनों में पूरा करने के लिए एकजुट हो जाती हैं जिससे कहानी में कुछ अलग मोड़ भी आते हैं। ट्रेलर में ऑफिसर सौम्या (लारा) नेत्रा (रिंकू) को ट्रेनिंग देते हुए भी नजर आ रही है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि कहानी में दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक होगी।

बता दें, मराठी फिल्म 'सैराट' से पूरे महाराष्ट्र में आर्ची के नाम से फेमस हुई रिंकू राजगुरु का भी ये डिजिटल डेब्यू हैं। लारा एक पुलिस ऑफिसर सौम्या शुक्ला के रोल में नज़र आ रहीं हैं। और रिंकू नेत्रा पाटिल के किरदार में है।

इस वेब सीरीज में एक्शन और कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। नौ एपिसोड्स की वेब सारीज़ को रुचि नारायण ने डायरेक्ट किया है। और यह 25 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज की जाएगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP