देखिए लॉकडाउन में क्या कर रहीं है आपकी लॉफ्टर क्वीन भारती

देखिए लॉकडाउन में क्या कर रहीं है आपकी लॉफ्टर क्वीन भारती

देखिए लॉकडाउन में क्या कर रहीं है आपकी लॉफ्टर क्वीन भारती

टेलीवीजन की लॉफ्टर क्वीन भारती लॉकडाउन के कारण अपने घर पर ही है और वही से लोगों को खूब हसां रही है। भारती अपने बेहतरीन कॉमेडी के लिए जानी जाती है, और कभी अपने नटखट तो कभी अपने चुलबुले अंदाज से लोगों को खूब हसाती है।

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है। शूटिंग ना होने की वजह से बॉलीवुड और टेलीविजन के सितारे अपने-अपने घरों पर ही है, और वही से अपने फैंस को एंटरटेन और प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसे में कॉमेडी क्वीन भारती अपने फैंस को हसाने में कैसे पीछे रह सकतीं है। भारती रोज अपने फैंस को नए-नए तरीका से हंसाने का प्रयास करतीं हैं।

दरअसल कॉमेडी क्वीन भारती अपने टिक-टॉक वीडियो से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहीं हैं। लॉकडाउन के समय वो हर रोज़ इंस्टाग्राम पर अपने टिक-टॉक वीडियोज शेयर कर रहीं हैं, जिसमें वो कभी कॉमेडी करते नजर आ रही है तो कभी दर्शन रावल के सॉन्ग 'भुला दूंगा' पर अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के रोमांस करते नजर आ रही है। इसके साथ ही भारती लोगों से घर पर रहने की अपील भी कर रही है।

भारती के कॉमेडी वीडियोज को लोग खूब पसंद करते हैं और ढेर सारे कमेंट्स भी करते हैं। भारती के साथ उनके पति हर्ष भी लोगों को हसाने में उनका भरपूर साथ देते हैं।

बता दें, भारती और हर्ष दोनों इन दिनों अपने घर पर ही कलर्स के शो 'हम तुम और कोरंटाइन' की शूटिंग भी कर रहे हैं, जिसका एक वीडियो भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें भारती ने दिखाया था कि घर पर वो कैसे शूटिंग कर रहे हैं।

यूँ कह लीजिए कि लॉकडाउन के समय भारती और हर्ष अपना समय टिक-टॉक वीडियो और कॉमेडी वीडियो बनाने में और साथ ही कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'हम तुम और कोरंटाइन' शूटिंग करने में बिता रहे हैं। भारती अपने नटखट अंदाज के कारण करोड़ों दिलों पर राज करतीं हैं, और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 2.8 मिलियन हैं।

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाती हैं। इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती हैं। इसके अलावा भारती अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ खतरा खतरा खतरा में भी नजर आई थीं। हालांकि, इन दिनों लॉकडाउन के कारण वह घर में ही अपना समय बिता रही हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP