कपूर सिस्टर्स ने खास अंदाज में दी माँ को जन्मदिन की शुभकामनाएं

कपूर सिस्टर्स ने खास अंदाज में दी माँ को जन्मदिन की शुभकामनाएं

कपूर सिस्टर्स ने खास अंदाज में दी माँ को जन्मदिन की शुभकामनाएं

बॉलीवुड की मोस्ट लव्ड सिस्टर्स करिश्मा कपूर और करीना कपूर की माँ का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर दोनों बहनों (करिश्मा और करीना) ने मां बबीता को बहुत ही खास तरह से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं।

करीना और करिश्मा कपूर दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर अलग-अलग फोटो शेयर कर अपनी माँ को बर्थडे विश किया है।

करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के साथ एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मॉम! आपका बर्थडे आपके साथ सेलिब्रेट करने को हम मिस कर रहे है।"

करिश्मा द्वारा शेयर की गई फोटो में दोनों बहनें अपनी मॉम के साथ नजर आ रही है। फोटो में बबिता अपनी दोनों बेटियों के बीच में खड़ी है। लॉकडाउन के कारण करिश्मा अपनी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो पा रहीं हैं जिससे वो अपनी माँ को मिस कर रहीं हैं।

वही करीना ने भी अपनी माँ को बर्थडे विश करते हुए एक बहुत पुरानी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे क्वीन।"

करीना द्वारा शेयर की गई फोटो में बबिता अपने पति रणधीर कपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज दी हुई हैं। फोटो में दोनों रेट्रो लुक में नजर आ रहें है। इस दौरान रणधीर कपूर ने एक शर्ट पहनी है, वहीं बबीता ने रफ्ल्ड शर्ट के साथ ओवरसाइज्ड सनग्लासेस कैरी की हैं।

बता दें, बबिता 60 और 70 के दशक की फेमस हीरोइन हुआ करतीं थीं। लेकिन फिर बबिता ने तो अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया। और अपनी दोनों बेटियों को फिल्म इंडस्ट्री में लाने का फैसला किया।

करिश्मा और करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी है।

करिश्मा हाल ही में आल्ट बालाजी पर रिलीज हुई वेब सीरीज "मेंटलहुड" में नजर आयीं थी। "मेंटलहुड" के जरिए करिश्मा ने काफी सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और साथ ही डिजिटल डेब्यू भी किया।

वही करीना की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" में नजर आयीं थी। फिल्म में करीना कपूर के अलावा इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में थी। फिल्म के रिलीज होते ही, कोरोना वायरस के कारण देश भर में सिनेमाघरों को बंद कर दिए जाने के चलते बॉक्स ऑफिस पर ठीक से नहीं चल पाई। इस फिल्म को बाद में डिजिटली रिलीज किया गया।

Leave a Comment

OPEN IN APP