सलमान खान का गाना प्यार करोना इस मुश्किल वक़्त में देता है जरुरी  सन्देश

सलमान खान का गाना प्यार करोना इस मुश्किल वक़्त में देता है जरुरी सन्देश

सलमान खान का गाना प्यार करोना इस मुश्किल वक़्त में देता है जरुरी सन्देश

न्यूज़हेल्पलाइन – 20 अप्रैल 2020

सुपरस्टार सलमान खान हमेशा से ही अपने अलग अलग टैलेंट से लोगों को चौकाते रहते हैं। कोरोना के इस मुश्किल वक़्त के दौरान उन्होंने अपने गाने प्यार करोना के ऑडियो को किया रिलीज़ और लोगों तक पहुंचाया एक जरुरी सन्देश।

कोरोना की वजह से पूरी दुनिया थम  गयी हैं।  भारत में भी लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है और सरकार लोगों से दरख्वास्त कर रही है की वे इस समय अपने अपने घरो में रहे। यह सब करने के बावजूद भी लोग अपने घरो से बहार निकल रहे है जिस से कोरोना हमारे देश  में बढ़ रहा हैं। ऐसे में भाईजान ने  अपने गाने के जरिये लोगों तक एक जरुरी सन्देश पहुंचाने की जिम्मेदारी ली हैं। उन्होंने अपना गाना प्यार करोना का ऑडियो अपने ययू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया है।

सलमान ने गाने की लिंक शेयर करते हुए लिखा , "इमोशनली पास रहो और फिज़िकली दूर रहो न #प्यार करोना, ऑडियो सुनिए @sajidmusickhan @wajidkhan7 @adityadevmusic @hussainthelal #StayHome #Lockdown #NewMusic #IndiaFightsCorona"

दबंग एक्टर सलमान ने कल इस गाने का टीज़र अपने फैंस के साथ शेयर किया था जिसके बाद उनके फैंस में पूरे गाने को सुनने की उत्सुकता बढ़ गयी थी। इस गाने के जरिये सलमान ने लोगों  को सन्देश दिया है की वे सब घर में रहे , घर से काम करे, अपने परिवार वालो के साथ वक़्त बिताये , डॉक्टर्स और पुलिसकर्मियो की इज्जत करे और सब एक जुट होकर इस महामारी का सामना करे। गाने के बोल हैं प्यार करोना जिसका मतलब है ऐसे मुश्किल वक़्त में सब एक दूसरे के लिए अपने दिलों में सिर्फ प्यार रखे।

सलमान खान को उनके उदार  दिल के लिए माना जाता हैं। उन्होंने कोरोना से पीड़ित फिल्म इंडस्ट्री के 25000 डेली वेज वर्कर्स के अकाउंट में खुद पैसे ट्रांसफर किये हैं और वह  सोशल मीडिया पर काफी वीडियोस शेयर कर रहे हैं जहा वह लोगों में कोरोना को लेकर जागरूकता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

प्यार करोना  गाने को सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखा हैं और इसको कंपोज़ साजिद और वाजिद खान ने किया हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP