फराह खान की बेटी अन्या ने कोरोना रिलीफ के लिए इकठे किये 1 लाख

फराह खान की बेटी अन्या ने कोरोना रिलीफ के लिए इकठे किये 1 लाख

फराह खान की बेटी अन्या ने कोरोना रिलीफ के लिए इकठे किये 1 लाख

न्यूज़हेल्पलाइन – 20 अप्रैल 2020

कोरोना का पेहला  केस चीन में 2019  नवंबर में ट्रेस किया गया था और तब से अब तक 6  महीने हो गए है , आज पूरा विश्व इस महामारी से लड़ रहा हैं।  आज सब एक हो गए है और मिलकर इसका सामना कर रहे हैं।  जहाँ बड़े सितारे डोनेशन दे कर अपनी तरफ से मदद कर रहे हैं वही फराह खान की 12 साल की बेटी अन्या ने अब तक अपने स्केचेस के ज़रिये 1 लाख रुपया इकठा कर लिया है कोरोना की वजह से पीड़ित लोगों की मदद के लिए।

कोरियोग्राफर टर्न्ड डायरेक्टर फराह खान ने यह बात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की।  उन्होंने साथ में एक वीडियो भी शेयर किया जिसमे उनकी बेटी एक स्केच बना रही है और सबका धन्यवाद कर रही है।

फराह ने लिखा, "आज सुबह तक अन्या ने अपनी मेहनत से अपने स्केचेस बनाकर अब तक 1 लाख रुपया इकठा कर लिया हैं। यह सब उसने अपने स्कूल के काम से पहले और बाद में और पूरे वीकेंड पर मेहनत करके किया हैं, मैं उन् सबका शुक्रिया करना चाहूंगी जिन्होंने अन्या की स्केचेस को खरीदा और दिल खोल कर उसके लिए डोनेट किया यह पैसा जरुरत मंद लोगों और सड़क पर घूम रहे जानवरो को खाना खिलाने के लिए प्रयोग किया जाएगा।

कुछ दिन पहले ही फराह ने यह बात अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी की उनकी बेटी ड्राइंग बना रही है और लोगों को बेच रही हैं। इसको बेच कर जो पैसा इकठा होगा वह पैसा कोरोना की वजह से  पीड़ित लोगों के लिए इस्तेमाल किया जाएगा और अब उनकी बेटी ने पूरा 1 लाख रुपया जमा कर लिया हैं।

इसके साथ साथ अभी हाल में फराह के १२ वर्ष के बेटे ज़ार ने भी एक वीडियो बनायीं थी जिसमे उन्होंने रैप किया था और लोगों तक कोरोना की वजह से आयी विपदा को लेकर अपना सन्देश पहुंचाया था। यह वीडियो इंटरनेट पर  वायरल हुआ था और लोगों ने इसकी जमकर प्रशंसा की थी।

वर्कफ्रोंट पर फराह खान के पति शिरीष कुंदेर की फिल्म मिसेज सीरियल किलर  नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज़ होने जा रही हैं।  फराह ने इस फिल्म को प्रोडूस किया है। फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज़ किया गया और लोगों को काफी पसंद आया हैं। फिल्म में जैकलिन फर्नांडेस, मनोज वाजपेयी और मोहित रैना मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP