गुरमीत ने अपनी लव देबीना को कहा हैप्पी बर्थडे

गुरमीत ने अपनी लव देबीना को कहा हैप्पी बर्थडे

गुरमीत ने अपनी लव देबीना को कहा हैप्पी बर्थडे

न्यूज़ हेल्पलाइन – 18 अप्रैल 2020

टेलीविजन एक्ट्रेस देबीना मुखर्जी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है। टेलीविजन के सबसे प्यारे जोड़े में से एक गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी सभी को रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। आज देबीना का जन्मदिन है, और उन्हें उनके दोस्तों और परिवार वालों से ढेरों बधाइयाँ और शुभकामनाएं दी है।

वहीं एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपनी पत्नी देबीना को बहुत ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। दरअसल गुरमीत ने अपनी लव देबिना को बेहद ही रोमांटिक तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देबीना के केक कटिंग का वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरा प्यार देबीना। टेक्नोलॉजी हम सब (परिवार और दोस्तों जो कि मुंबई में अलग-अलग घरों या बाहर दूर रहते हैं) को यूनीक तरह से बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए साथ लेकर आयीं। सभी अपने घरों से देबीना के केक कटिंग में हमारे घर पर प्रजेंट हुए।

इस वीडियो में देबीना केक कट कर रही है, और उनके दोस्त और परिवार वाले वीडियो कॉल के जरिये देबीना के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए और देबीना के लिए गाना भी गाएं।

लॉकडाउन के कारण देबीना और गुरमीत अपने मम्मी पापा के साथ घर पर ही अपना समय बिता रहे हैं। देबीना ने इनके साथ ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

बता दें, रामायण सीरियल की वजह से गुरमीत और देबीना को घर-घर में पहचान मिली। दिलचस्प बात तो ये है कि रामायण के सेट पर ही दोनों को प्यार भी हुआ। दोनों की मुलाकात सीरियल 'रामायण' के सेट पर हुई थी जिसमें गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबिना ने सीता का रोल किया था, और फिर ऑनस्क्रीन राम और सीता का किरदार निभाते-निभाते दोनों रिअल लाइफ के राम और सीता बन गए।

इसके बाद गुरमीत और देबिना ने साल 2011 में शादी कर ली। गुरमीत 'गीत हुई पराई',' पुर्न विवाह' जैसे कई टेलीविजन शोज में लीड रोल में दिखाई दिए है। गुरमीत और देबीना 'रामायण' के अलावा डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी एकसाथ नजर आ चुके है। गुरमीत ने फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया है। फिल्म जैसे 'खामोशियां', 'वजह तुम हो' और 'पलटन' में नजर आ चुके हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP