जान्हवी कपूर अपने पांडा के साथ हार्परस बाज़ार कवर पेज पर

जान्हवी कपूर अपने पांडा के साथ हार्परस बाज़ार कवर पेज पर

जान्हवी कपूर अपने पांडा के साथ हार्परस बाज़ार कवर पेज पर

न्यूज़ हेल्पलाइन – 18 अप्रैल 2020

कोरोना की वजह से आज सब अपने अपने घरो में बंद हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है की घर में रहकर आप मस्ती नहीं कर सकते हैं। जान्हवी कपूर इस लॉक डाउन समय का खासा मज़ा ले रही है और अब उन्होंने अपने पालतू कुत्ते पांडा के साथ शेयर की है एक बहुत ही प्यारी सी वीडियो।  वीडियो में वह अपने कुत्ते से कह रही है की वह उनके साथ फोटो के लिए पोज़ दे दे।

धड़क फिल्म से फिल्मी जगत में कदम रखने वाली जान्हवी ने कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमे वह हार्पर्स बाजार इंडिया अप्रैल 2020 इशू की कवर गर्ल के रूप में नजर आयी। फोटो में वह अपने नाईट सूट में नजर आयी और उनके साथ फोटो में है उनका कुत्ता पांडा। जान्हवी ने लिखा, " मैं अपने आप को बताना चाहूंगी की जितना इस फोटो में दिख रहा है , पांडा उस से ज्यादा मुझे प्यार करता हैं"

इस फोटो में सबसे चौका देने वाली बात यह थी की इसको जान्हवी की बहन ख़ुशी ने खींचा हैं।

जान्हवी ने अब उस  फोटो को खींचने के दौरान की एक वीडियो शेयर की है जिसमे वह अपने कुत्ते से बार बार कहती नजर आ रही है की वह इस फोटो के लिए उनके साथ पोज़ दे दे। जान्हवी इस वीडियो में बिना मेकअप के नजर आयी और वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है। उनके कुत्ते ने भी उनके फैंस का दिल जीत लिया हैं। कवर पेज पर लिखा है "इट्स  थे स्माल थिंग्स" और  यह वीडियो इस बात को पूरी तरह से साबित करती हैं।

जान्हवी और ख़ुशी  दोनों बहने इस लॉक डाउन के दौरान एक दूसरे के साथ काफी अच्छा वक़्त बिता रही हैं और  दोनों  अपनी वीडियोस  अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। जान्हवी ने कुछ दिन पहले एक नोट में अपने दिल की बात कही थी  जिसमे उन्होंने आइसोलेशन के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया था।

जान्हवी आगे  काफी फिल्मों में नजर आने वाली  हैं। सबसे पहले वह गुंजन सक्सेना : दी कारगिल गर्ल में नजर आएँगी जो की एक बायोपिक हैं। इसके बाद रूही अफ़ज़ाना, तख़्त और दोस्ताना 2 में भी वह नजर आएँगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP