'कोकी पूछेगा एपिसोड 3' आउट, इस एपिसोड में पुलिस से बात करते नजर आएं कार्तिक आर्यन

'कोकी पूछेगा एपिसोड 3' आउट, इस एपिसोड में पुलिस से बात करते नजर आएं कार्तिक आर्यन

'कोकी पूछेगा एपिसोड 3' आउट, इस एपिसोड में पुलिस से बात करते नजर आएं कार्तिक आर्यन

न्यूज़ हेल्पलाइन – 18 अप्रैल 2020

कोरोना वायरस के कारण देश के लोग दशहत में है, और इसका प्रकोप तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ जनता इससे डरी हुई है वही दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस की जागरुकता फैलाने के लिए "कोकी पूछेगा सीरीज" जैसी मुहिम की शुरुवात की है।

कुछ दिन पहले ही कार्तिक आर्यन ने "कोकी पूछेगा सीरीज" की शुरुआत कि जिसमें वो कोरोना वायरस सर्वाइवर्स, डॉक्टर्स, पुलिस और कोरोना से लड़ाई में मुख्य भूमिका निभा रहे वर्कर्स से खास बातचीत करते है।

कार्तिक ने अब इस सीरीज का तीसरा एपिसोड भी अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया है, जिसमें वो एक पुलिसकर्मी से बात कर रहे हैं।

तीसरा एपिसोड को यूट्यूब पर अपलोड करने की जानकारी कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। इंस्टाग्राम पर इस एपिसोड का टीज़र शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, "पुलिस वालों का स्वैग ही अलग है। #कोकिपूछेगा का तीसरा एपिसोड फ्रंट लाइनर एमपी पुलिस मधुर्वीना जी के साथ।"

वीडियो में कार्तिक मधुर्वीना से कोरोना वायरस से संबंधित सवाल कर रहे हैं, जिसमें मधुर्वीना ने बताया है कि उन्हें किस किस तरह से और कितने घंटे काम करना पड़ रहा है, और साथ ही यह भी बताया कि जिन लोगों के पास खाने को नहीं है वो खुद जाकर उन्हें राशन या खाने का पैकेट दे रही है।

बता दें, सीरीज का पहला एपिसोड कार्तिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ दिन पहले अपलोड किया था जिसे अबतक 1मिलियन व्यूह मिल चुके हैं। अपने पहले एपिसोड में कार्तिक ने अहमदाबाद की कोरोना सर्वाइवर सुमिति सिंह से बातचीत की थी। लगभग 15 मिनट के इस एपिसोड में कार्तिक ने सुमिति से कोरोना वायरस संबंधित सवाल किए थे।

वहीं इसके दूसरे एपिसोड में कार्तिक कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहीं डॉ मीमांसा से बातचीत की थी। जिसमें कार्तिक ने कोरोना वायरस कैसे फैलता है या कैसे इसे फैलने से रोका जा सकता है, संबंधित सवाल किए थे।

कार्तिक इससे पहले भी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने स्टाइल में कई वीडियोज शेयर कर लोगों से अपने घरों में रहने की अपील कर चुके हैं। अपने वीडियोज के जरिए कार्तिक लोगों को जागरूक करने के साथ ही लोगों को एंटरटेन भी कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP