जावेद अख्तर ने निकाला अपना गुस्सा मुरादाबाद में हुए डॉक्टर्स पर हुए हमले को लेकर

जावेद अख्तर ने निकाला अपना गुस्सा मुरादाबाद में हुए डॉक्टर्स पर हुए हमले को लेकर

जावेद अख्तर ने निकाला अपना गुस्सा मुरादाबाद में हुए डॉक्टर्स पर हुए हमले को लेकर

न्यूज़ हेल्पलाइन – 18 अप्रैल 2020

मशहूर राइटर और लिरिसिस्ट जावेद अख्तर ने मुरादाबाद में हुए डॉक्टर्स पर हुए हमले को लेकर निकाला अपना गुस्सा और कहा उन अनजान लोगों को कोई जाकर  समझाए।

कोरोना की वजह से लोगों की फॅमिली. सोशल और वर्क लाइफ इस हिसाब से प्रभावित हुई है की पूरी दुनिया थम सी गयी हैं।  सब अपने अपने घरो में रहकर इस महामारी  प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में फ्रंट लाइन वर्कर्स अपनी जिंदगी की परवाह किये बिना निरंतर लोगों की जान बचने में लगे हुए हैं। परन्तु इतना करने के बाद भी हर दिन उन्ही लोगों पर हमला किया जा रहा है जो की बहुत ही शर्मनाक बात हैं।

जावेद अख्तर ने मुरादाबाद में हुए हमले को लेकर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया और ट्वीट में लिखा, " मुझे समझ नहीं आ रहा है की कोई इतना अनजान कैसे हो सकता है कि उन्ही लोगों की जान ले रहा हैं जो इस मुश्किल वक़्त जान बचा रहे हैं। मोरादाबाद में जो हुआ वह शर्मनाक है। में वह के पढ़े लिखे लोगों से प्राथना करता हूँ  की वे लोग इन् अनजान लोगों को जाकर कुछ समझाए की उन्हें यह सब नहीं करना चाहिए"

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश में बुधवार 15 अप्रैल को तीन लोग जिनमे से एक डॉक्टर है को काफी चोट आयी जब 200 लोगों ने मिलकर एक स्वास्थ्य डपार्टमेन्ट की टीम पर हमला किया जो की कोरोना के सैंपल लेने गए थे, पुलिस ने इस वारदात के बाद  17 लोगो को गिरफ्तार किया हैं।

ऐसे शमर्नाक वारदातों को रोकने के लिए कई बॉलीवुड सितारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये लोगों तक अपना मैसेज पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।  वे लोग लोगों को समझा रहे है की ऐसे मुश्किल वक़्त में इन् फ्रंट लाइन वर्कर्स की हमें कितनी जरुरत है और हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए। उत्तर प्रदेश सरकार ने भी ऐसे घटनाओ को रोकने के लिए कड़े कानून लागू  करने का फैसला लिया हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में अब तक 14,425 कोरोना केसेस हैं और 488 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP