मिसेज सीरियल किलर से जैकलीन, मनोज और मोहित रैना का फर्स्ट लुक आउट

मिसेज सीरियल किलर से जैकलीन, मनोज और मोहित रैना का फर्स्ट लुक आउट

मिसेज सीरियल किलर से जैकलीन, मनोज और मोहित रैना का फर्स्ट लुक आउट

न्यूज़ हेल्पलाइन – 17 अप्रैल 2020

मिस्टर सीरियल किलर वेब सीरीज से जैकलीन फर्नांडिस, मनोज वाजपेई और मोहित रैना का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इसके साथ ही यह भी बताया गया कि इसका ट्रेलर 17 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा और 1 मई को नेटफ्लिक्स पर इसका प्रीमियम होगा।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने सोशल मीडिया पर गुरुवार को वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर से अपना फर्स्ट लुक जारी कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने प्रीमियर की डेट भी कनफर्म कर दी है।

फर्स्ट लुक शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, "एक लॉयल वाइफ सोना मुखर्जी का रोल प्ले कर रही हूं, जो अपने पति को इनोसेंस साबित करने की कोशिश करती है। देखिए प्यार के लिए वो किस हद तक जाती है? ये वेब मेरे दिल के बहुत करीब है, इसका ट्रेलर 17 अप्रैल की दोपहर में आपके साथ शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूँ। मिस्टर सीरियल किलर का प्रीमियर 1 मई को होगा।"

वही मनोज बाजपेयी ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को अपने कैरेक्टर से इंट्रोड्यूस करवाया है। अपने कैरेक्टर का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए मनोज ने लिखा, "मुझे आप सभी को डाॅक्टर मुत्युंजय मुखर्जी से मिलवा कर खुशी हो रही है, जो एक डॉक्टर, एक पति और एक मर्डरर? ये खबर शेयर करते हुए बहुत खुश हूं कि इसका ट्रेलर 17 अप्रैल को दोपहर 12 बजे आएगा। मिस्टर सीरियल किलर का प्रीमियर 1 मई को होगा।"

मोहित रैना ने भी अपने फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए मोहित ने लिखा, "इंस्पेक्टर इमरान शाहिद की एक झलक, वह न्याय की खोज में है।"

बता दें कि "मिसेज सीरियल किलर" के साथ जैकलीन अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इस वेेब को फराह खान ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसका डायरेेक्शन शीरीष कुंदर ने किया है।

Leave a Comment

OPEN IN APP