ऑल्ट  बालाजी ने पूरे किए तीन साल, टेलीविजन एक्टर्स ने दी बधाइयां

ऑल्ट बालाजी ने पूरे किए तीन साल, टेलीविजन एक्टर्स ने दी बधाइयां

ऑल्ट बालाजी ने पूरे किए तीन साल, टेलीविजन एक्टर्स ने दी बधाइयां

न्यूज़हेल्पलाइन – 17 अप्रैल 2020

एकता कपूर के ऐप ऑल्ट बालाजी ने आज 3 साल पूरे कर लिए हैं। एकता ने ये ऐप 16 अप्रैल को 2017 में लॉन्च किया था। ऐप के तीन साल पूरे होने पर टेलीविजन के कई एक्टर्स ने एकता कपूर को बधाईयाँ दी है।

टेलीविजन इंडस्ट्री में एकता का बड़ा बोल-बाला है। इंडस्ट्री में उनके बहुत से दोस्त है, जिससे उनके खास दिन पर एक्टर्स जैसे- हिना खान, मौनी रॉय, आशा नेगी, अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, सुरभि ज्योति, एरिका फर्नांडीस, अर्जुन बिजलानी और ऋत्विक धनजानी समेत कईयो ने एकता को बधाई देने के साथ ही शुभकामनाएं भी दी है।

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एकता बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो कह रहीं हैं कि, "हम सब जानते हैं कि अपने वैरायटी और अच्छे कंटेंट के चलते बालाजी हमें 3 सालों से एंटरटेन कर रहा है। ये सब एक जादुगर ने किया है जो हर चीज में लाइफ और मैजिक भर सकती हैं। मैं उनके करियर का एक बहुत छोटा सा उदाहरण है कि उन्होंने बस छुआ और कोमोलिका बन गई। बहुत बहुत बधाई एकता। आशा करती हूं की ऐसे ही कई और साल आएं। बहुत सारा प्यार।"

हिना के इस पोस्ट पर एकता ने रिप्लाई देते हुए कहा, "थैंक्यू मेरी प्यारी दोस्त! मुझे उम्मीद है कि मैं इस साल तुम्हें ऐप पर लेकर आऊं और जादू चलाऊं जैसे तुमने कसौटी में अपना जादू चलाया था। तुम एक स्टार हो।"

बता दे स्टार प्लस के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने एकता के साथ काम किया था। हिना ने इस शो में कोमोलिका का किरदार निभाया था।

टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि, "3 साल पूरा करने के लिए बधाई हो एकता और ऑल्ट बालाजी। मैं भी बालाजी के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे लगता है कि एकता हमारे इंडस्ट्री की एक लीडिंग लेडी है जो बहुत ही अच्छा कंटेंट बनाती है।"

अर्जुन ने साथ ही यह भी बताया कि उनकी इस समय ऑल्ट बालाजी की फेवरेट वेब सीरीज मेंटलहुड है।

वही एरिका फर्नांडीस ने भी एक वीडियो शेयर कर एकता को बधाई देते हुए कहा, " ऑल्ट बालाजी की पूरी टीम को बहुत बहुत बधाइयाँ। पिछले 3 सालों से अपने अमेजिंग कंटेंट हमें एंटरटेन करने के लिए धन्यवाद। मैने इस प्लेटफार्म के लगभग सभी शोज देख लिए है। मुझे यकीन है कि इसपर बहुत जल्द ही बहुत से इंट्रेस्टिंग कंटेंट आने वाले है, तो बहुत बहुत बधाइयाँ और तरक्की बॉस एकता कपूर।"

वही अनीता हसनंदानी ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "बहुत बहुत बधाइयाँ ऑल्ट बालाजी। मैं इसके सभी शोज इंज्वाय कर रही हूं। और मेरा शो 'गलती से मिस्टेक' देखना ना भूलें। ये कोरंटाइन ऑल्ट बालाजी के बिना पॉसिबल नहीं था।"

इसी तरह सभी स्टार्स ने अपना अपना वीडियो शेयर कर एकता और आल्ट बालाजी के सक्सेस के लिए कामना की और बधाइयाँ दी।

Leave a Comment

OPEN IN APP