हमारे देेश की हालात और देशों की अपेक्षा बेहतर हैं- राजेश तैलंग

हमारे देेश की हालात और देशों की अपेक्षा बेहतर हैं- राजेश तैलंग

हमारे देेश की हालात और देशों की अपेक्षा बेहतर हैं- राजेश तैलंग

दिल्ली क्राइम एक्टर राजेश तैलंग का कहना है कि गवर्नमेंट ने सही समय पर सही फैसला लिया है, और हमारे देश की हालात और देशों की अपेक्षा बेहतर हैं।

बता दें, कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन अब 3 मई तक हो गया है।

कोरोना से लड़ने में सरकार द्वारा उठाये हुए कदम के बारे में बात करते हुए राजेश ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि सरकार इससे ज्यादा कुछ कर सकती थी। सरकार ने सही समय पर सही फैसला लिया है। दूसरे देशों की स्थिति हमसे बहुत खराब है। हमने समय के भीतर सही निर्णय लिया है। देखिए, मुझे लगता है कि देश का नागरिक होने के नाते हमें हमेशा अपने अधिकारों के बारे में ही बात नहीं करनी चाहिए, बल्कि हमें अपनी जिम्मेदारियों के बारे में भी बात करनी चाहिए। आप हर उस चीज के लिए गवर्नमेंट को दोषी नहीं ठहरा सकते। हमें पहले खुद को बदलने की जरूरत है।”

कोरोना वायरस के कारण सबकुछ बंद हो जाने की वजह से कई मजदूर पैदल ही अपने गॉव को चल दिए जबकि कुछ अभी भी फंसे हुए हैं।

जब इन वर्कर्स को हो रही परेशान के बारे में राजेश से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह मेरी समझ है, और मैंने जो कुछ भी समाचारों में देखा है, मुझे लगता है कि गॉव जाने वाले लोगों की समस्या हल हो गई है और मुझे नहीं लगता कि मुझे इस बारे में कुछ भी कहने की जरूरत है। हर कोई डरा हुआ है और अभी भी स्ट्रगल कर रहा है, और मुझे लगता है कि हमें इसमें भी कुछ अच्छा देखना चाहिए। अभी, केंद्र और दिल्ली सरकार चीजों को बेहतर बनाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।”

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, राजेश ने कहा, “मैं एक वेब-सीरीज़ और एक-दो फिल्मों की शूटिंग कर रहा था, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग रोग दी गई है। मैं दिल्ली क्राइम पार्ट 2 की शूटिंग कर रहा था, बस थोड़ी सी ही शूटिंग बची है लेकिन कोरोना वायरस के कारण वह भी रुका हुआ है। मैं दिल्ली क्राइम 2, मिर्जापुर 2, बंदिश बंडिट्स और क्रैक डाउन सीरीज का हिस्सा हूं, और मैं एक फिल्म भी कर रहा हूं, जिसका टाइटल 'पगलैट' है।”

फिल्म 'पगलैट' को उमेश बिष्ट ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को शोभा कपूर, एकता कपूर और गुनीत मोंगा, बालाजी मोशन पिक्चर्स और सिख एंटरटेनमेंट बैनर के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा और रघुबीर यादव लीड रोल में हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP