​अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर

​अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर

​अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर

न्यूज़हेल्पलाइन – 15 अप्रैल 2020

जानलेवा कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। भारत में ये वायरस अब तक 10 हजार से भी ज्यादा लोगों को संक्रमित कर चुका है जबकि 331 लोगों की जान चली गई है।

लॉकडाउन के कारण अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। अपनी बात कहनी हो या फिर देश के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देनी हो, वो ट्वीट कर अपनी बात कह लेते हैं। कोरोना के समय में वो लगातार लोगों से बातचीत कर रहे हैं, और अपनी कुछ पुरानी फोटोज भी शेयर कर रहे हैं।

अमिताभ ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पहली फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है। ये फोटो तब की है जब उन्होंने 1969 में फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन किया था।

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन लिखा, "फिल्म मैगजीन 'स्टार एंड स्टाइल' के लिए मेरा सबसे पहला फोटोशूट (1969 में इंडस्ट्री ज्वॉइन करने के बाद)। मुझ जैसे शर्मीले और मितभाषी को प्रोत्साहन और आगे बढ़ने का हौसला दिया था उस वक्त की पत्रकार देवयानी चौबल ने। जाहिरतौर पर प्रोजेक्ट में स्टार या स्टाइल नहीं था, लेकिन देवयानी को ऐसा लगा था।"

इस पोस्ट पर फैंस के बहुत से कमेंट्स आ रहे हैं और लोग अमिताभ की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन इस फोटो में हैंडसम लग रहें हैं।

बता दें, कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की वजह से सभी लोग अपने घरों में बंद हैं। बॉलीवुड सितारे, घर में रहने की वजह से अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। अब लॉकडाउन की डेट भी बढ़ा दी गई है और अब बढ़ाकर 3 मई तक कर दी गई है।

अमिताभ बच्चन तो आम दिनों में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन इन दिनों वो और भी ज्यादा एक्टिव हो गए है। कोरोना वायरस से जागरुक करने के साथ-साथ वो लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP