महाराष्ट्र हेल्थ मिनिस्टर ने शाहरुख़ खान के योगदान को सराहा

महाराष्ट्र हेल्थ मिनिस्टर ने शाहरुख़ खान के योगदान को सराहा

महाराष्ट्र हेल्थ मिनिस्टर ने शाहरुख़ खान के योगदान को सराहा

न्यूज़हेल्पलाइन – 14 अप्रैल 2020

महाराष्ट्र स्वास्थ्य मंत्री राजेश तोपे ने किया शाहरुख़ खान का धन्यवाद उनके सहयोग के लिए, किंग खान ने कहा हम सब इस में साथ हैं!

कोरोना ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रखा है और हर देश में तेजी से यह बढ़ता जा रहा हैं। पूरा विश्व मिलकर इसका सामना कर रहा हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे सामने आ रहे है और वह अपनी तरफ से इस से लड़ने में सरकार को सहयोग दे रहे हैं। किंग खान इस लिस्ट में सबसे आगे है और अब उन्होंने महाराष्ट्र स्वास्थ मंत्रालय को 25000 PPE किट्स  दान दी हैं।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश तोपे ने शाहरुख़ खान को ख़ास धन्यवाद दिया उनकी उदारता के लिए और लिखा,"शाहरुख़ खान आपका बहुत बहुत धन्यवाद आपके इस योगदान के लिए, अपने 25000 PPE किट्स का जो दान दिया है यह हमे बहुत सहायता देगा , कोरोना से हमारी लड़ाई में और हमारे फ्रंट लाइन वर्कर्स की रक्षा में @iamsrk @MeerFoundation @CMOMaharashtra"

शाहरुख़ खान ने उन्हें जवाब में लिखा, "सर आपका बहुत धन्यवाद आपने इन् किट्स को उपलब्ध कराया। इस प्रयास में हम सब साथ हैं , हमे मिलकर अपना और सबका ध्यान रखना हैं। में बहुत खुश हूँ की आपकी सेवा के काम आ सका। आपका परिवार और पूरी टीम सदैव सुरक्षित और स्वस्थ रहे।"

ऐसे मुश्किल वक़्त में शाहरुख़ खान अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे है कि इस जंग में वह अपन पूरा सहयोग दे सके। उन्होंने कई संस्थाओं को बड़ा दान दिया है और साथ साथ अपना चार मंजिला ऑफिस भी BMC को क्वारंटाइन सुविधा के लिए दे दिया हैं।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार भारत में अब तक 10453 कोरोना ग्रस्त केसेस हो चुके है और 358 लोगों की मृत्य हो चुकी हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP