कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'कोकी पूछेगा एपिसोड 2' का टीजर, स्टार्स ने की इस मुहिम की तारीफ

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'कोकी पूछेगा एपिसोड 2' का टीजर, स्टार्स ने की इस मुहिम की तारीफ

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया 'कोकी पूछेगा एपिसोड 2' का टीजर, स्टार्स ने की इस मुहिम की तारीफ

न्यूज़हेल्पलाइन – 13 अप्रैल 2020

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश के लोग दशहत में है, और इसका प्रकोप आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ जनता इससे डरी हुई है वही दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस की जागरुकता फैलाने के लिए "कोकी पूछेगा सीरीज" की शुरुवात की है।

"कोकी पूछेगा सीरीज" में कार्तिक कोरोना वायरस सर्वाइवर्स, डॉक्टर्स, पुलिस और कोरोना से लड़ाई में मुख्य भूमिका निभा रहे वर्कर्स से खास बातचीत करेंगे।

सीरीज का पहला एपिसोड कार्तिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया है जिसे अबतक लाखों व्यूह मिल चुके हैं। अपने पहले एपिसोड में कार्तिक ने अहमदाबाद की कोरोना सर्वाइवर सुमिति सिंह से बातचीत की थी। लगभग 15 मिनट के इस एपिसोड में कार्तिक ने सुमिति से कोरोना वायरस संबंधित सवाल किए थे।

कार्तिक आर्यन द्वारा चलाए गए इस मुहिम की तारीफ बॉलीवुड के कई एक्टर्स कर रहे हैं। जैसे कि आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, करण जौहर। सभी ने कार्तिक के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

बता दें, कार्तिक ने सोमवार को अपने यूट्यूब चैनल पर "कोकी पूछेगा सीरीज" के दूसरे एपिसोड का टीजर शेयर किया है। इसके दूसरे एपिसोड में कार्तिक कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहीं डॉ मीमांसा से बातचीत कर रहे हैं।

वीडियो में डॉ मीमांसा कार्तिक से कह रहीं हैं कि, 'मैंने आपका अकाउंट बीती रात ही फॉलो किया है। इसके जवाब में कार्तिक हाथ जोड़ते हुए कहते हैं, ऐसा मत बोलो, बहुत बुरा लग रहा है। मैं माफी मांगता हूं। आपको कहना चाहिए की मैं सिर्फ आपको ही फॉलो करती हूं। बाकी बीच का पार्ट हम डिलीट कर देंगे।'

कार्तिक इससे पहले भी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने स्टाइल में कई वीडियोज शेयर कर लोगों से अपने घरों में रहने की अपील कर चुके हैं। अपने वीडियोज के जरिए कार्तिक लोगों को जागरूक करने के साथ ही लोगों को एंटरटेन भी कर रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP