ऐसे समय में फिट और हेल्दी रहना बहुत जरूरी है- माधुरी दिक्षित

ऐसे समय में फिट और हेल्दी रहना बहुत जरूरी है- माधुरी दिक्षित

ऐसे समय में फिट और हेल्दी रहना बहुत जरूरी है- माधुरी दिक्षित

न्यूज़ हेल्पलाइन – 13 अप्रैल 2020

पिछले कुछ महीनों से पूरे देश में कोरोना वायरस के कारण हड़कंप मचा हुआ है। कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है जिसके चलते 21 दिनों के लिए पूरे इंडिया को लॉकडाउन कर दिया गया था, लेकिन लगातार बढ़ते केसेस के कारण लॉकडाउन की डेट बढ़ाकर अब 30 अप्रैल कर दी गई है।

लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर, मॉल, गार्डन, स्कूल, कॉलेज, जिम, पूल सभी बंद हैं और यहां तक की सभी फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। जिसकी वजह से टेलीविजन और बॉलीवुड स्टार्स काफी दिनों से अपने घरों में ही बंद हैं।

जैसे कि सभी एक्टर्स के लिए उनकी बॉडी की फिटनेस ही सबसे इंपॉर्टेंट होती है। जिम, फिटनेस और डांस क्लास के बंद होने के बावजूद भी सभी अपने फिटनेस का बखुबी ख्याल रख रहे हैं।

जिम नही जा पा रहे तो क्या हुआ वो घर पर ही अपने फिटनेस का पूरा खयाल रख रहे हैं। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल इस समय में भी अपने फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही है।

दरअसल माधुरी दिक्षित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि इस समय में हमें फिट और हेल्दी रहना बहुत जरूरी है।

माधुरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "#वर्कआउटफ्रॉमहोम, ऐसे समय में फिट और हेल्दी रहना बहुत जरूरी है। जिम्स बंद हो गए हैं ये मैटर नहीं करता है। हम अपने घर के सामानों का इस्तेमाल कर वर्कआउट कर सकते हैं। हम सिंपल एक्सरसाइज करके भी फिट रह सकते हैं। घर पर वर्कआउट करने का मेरा वीडियो यहाँ हैं।"

वीडियो में माधुरी अपने घर पर ही एक्सरसाइज करती नजर आ रहीं हैं। लॉकडाउन के कारण माधुरी अपने परिवार के साथ ही पूरा समय बिता रही है। और आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हो गई है। अभी हाल ही में माधुरी ने अपने डांसिंग पार्टनर डॉगी के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

बता दें, माधुरी इंस्टाग्राम पर कभी अपने परिवार के साथ फोटोज शेयर कर रहीं हैं तो कभी बुक पढ़ते हुए अपनी फोटो शेयर कर रही है तो कभी अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर कर रही है।

Leave a Comment

OPEN IN APP