अमिताभ बच्चन अपनी शार्ट फिल्म 'फॅमिली' को मिले रिस्पांस से हुए अभिभूत

अमिताभ बच्चन अपनी शार्ट फिल्म 'फॅमिली' को मिले रिस्पांस से हुए अभिभूत

अमिताभ बच्चन अपनी शार्ट फिल्म 'फॅमिली' को मिले रिस्पांस से हुए अभिभूत

अमिताभ बच्चन ने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया और कल्याण जेवेल्लेर्स के साथ मिलकर एक शार्ट फिल्म बनायीं 'फॅमिली ' जिसे उन्होंने 6 अप्रैल 2020 को इंटरनेट पर रिलीज़ किया। फिल्म में फिल्म फ्रटर्निटी के कई सितारों ने अपने अपने घरो में शूट किया और भारत के लोगों को सन्देश दिया की वे सब अपने घर में रहे और सुरक्षित रहे। फिल्म की काफी प्रशंसा हो रही हैं और ऐसे में बिग बी ने भी किया  सबका धन्यवाद।

बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर लिखा, "जब आपकी प्रशंसा ने हृदय का भण्डार भर दिया, तब न बोलना, बहुत कुछ बोलने के बराबर होता हैं।"

फिल्म फॅमिली एक बहुत ही सिंपल मैसेज लोगों तक पहुंचा रही है की इस लॉक डाउन के चलते सब अपने अपने घरों में रहे। घरो में रहकर ही हम कोरोना से विजय प्राप्त कर पाएंगे। इसके साथ साथ इस फिल्म के द्वारा उन्होंने अपनी फिल्म फ्रटर्निटी को एक सन्देश दिया है की ऐसे मुश्किल वक़्त में फिल्म सितारों ने मिलकर एक फण्ड बनाया है जिसके द्वारा वर्कर्स और डेली वेज अर्नर्स को पैसा दिया जाएगा , इस मुश्किल वक़्त में गुजारा करने के लिए।

फिल्म जबसे रिलीज़ हुई हैं हर कोई उसे इंटरनेट पर शेयर कर रहा है और उसकी प्रशंसा कर रहा हैं। यहाँ तक की देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भी फिल्म को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, "आप दूर रहकर भी  सोशल हो सकते हैं। एक बहुत बढ़िया वीडियो एक अच्छे सन्देश के साथ।  जरूर देखिये।"

फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री से अमिताभ बच्चन , रणबीर कपूर , आलिआ भट्ट और प्रियंका चोपड़ा हैं , पंजाबी सिनेमा से दिलजीत दोसांझ ,तमिल इंडस्ट्री से रजनीकांत , मलयालम सिनेमा से मोहनलाल और माम्मूटी , तेलुगु इंडस्ट्री से चिरंजीवी , कन्नड़ सिनेमा से शिवराज कुमार , मराठी सिनेमा से सोनाली कुलकर्णी और बंगाली सिनेमा से प्रोसेनजीत चटर्जी। फिल्म का कांसेप्ट प्रसून पांडेय का है और उन्होंने इस फिल्म को वर्चुअली डायरेक्ट किया हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP