कोरोना से हमें साथ मिलकर लड़ना है- वरुण धवन

कोरोना से हमें साथ मिलकर लड़ना है- वरुण धवन

कोरोना से हमें साथ मिलकर लड़ना है- वरुण धवन

कोरोना वायरस के कारण प्रधानमंत्री ने इंडिया में 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया है ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जो सकें। लॉकडाउन 25 मार्च से 14 अप्रैल तक के लिए किया गया है।

लेकिन लगातार बढ़ते केसेस की वजह से लॉकडाउन बढ़ने की उम्मीद लगाई जा रही है। लॉकडाउन की वजह से सबकुछ बंद पड़ा हुआ है जिसकी वजह से लोगों को काफी नुकसान हो रहा है।

कोरोना का आतंक इस कदर मचा हुआ है कि कई लोगों के पास रहने को घर नहीं है खाने को भोजन नहीं है। एक तरफ जहां दिहाड़ी पर काम करने वाले हजारों लोगों को दरबदर होना पड़ा है वहीं मरीजों की जान बचाने के लिए देश के ढेरों डॉक्टर अस्पतालों में रोज अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

इस मुश्किल समय में बड़े-बड़े राजनेताओं से लेकर बिजनेसमैन और यहां तक कि बॉलीवुड के कई सितारों ने भी मरीजों, दिहाड़ी मजदूरों और डॉक्टरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का नाम भी शामिल हो गया है।

वरुण धवन ने दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों, डॉक्टरों और स्टाफ की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है, इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "ये एक लंबा बैटल है और इससे हमें साथ में लड़ना पड़ेगा।"

पोस्ट में वरुण धवन ने लिखा, "लॉकडाउन के हर गुजरते दिन के साथ मेरा दिल उन गरीब लोगों के लिए इतना दुखित हो जाता है, जिनके पास इस भयानक क्राइसिस के समय में घर नहीं है। तो इस हफ्ते मैंने तय किया है कि मैं उन लोगों के खाने का इंतजाम करूंगा जिनके पास रहने को घर नहीं है और जिनके पास काम नहीं है।"

वरुण ने आगे लिखा, "मैं उनकी भी बहुत तारीफ करता हूं जो फ्रंटलाइन पर खड़े हैं और हर पल अपनी जिंदगी को जोखिम में डाल रहे हैं। मैंने तय किया है कि मैं हॉस्पिटल में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को भोजन उपलब्ध करवाऊंगा। भोजन ताज पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा दिया जाएगा। ये एक छोटा सा कदम है लेकिन ऐसे मुश्किल समय में हमें हर छोटा कदम गिनना चाहिए। मैं अपनी तरफ से हर संभव कोशिश जारी रखूंगा जो मदद मैं कर सकता हूं।"

इससे पहले भी वरुण पीएम केयर्सफंड में 30 लाख रुपये दान कर चुके है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये भी डोनेट किए हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP