सिद्धार्थ और तारा का सॉन्ग 'मसकली 2.0' हुआ रिलीज

सिद्धार्थ और तारा का सॉन्ग 'मसकली 2.0' हुआ रिलीज

सिद्धार्थ और तारा का सॉन्ग 'मसकली 2.0' हुआ रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का सॉन्ग 'मसकली 2.0' रिलीज हो गया है। यह सॉन्ग 2009 में रिलीज हुई फिल्म "दिल्ली 6" के गाने 'मसकली' का नया वर्जन है। इसके ओरिजिनल वर्जन को सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन पर फिल्माया गया था।

गाने को तारा सुतारिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सॉन्ग को पोस्टर शेयर करते हुए तारा ने लिखा, "यह यहां है। मसकली2।"

इसके नए वर्जन को सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया हैं। गाने में तारा और सिद्धार्थ होटल के एक कमरे में डांस करते दिख रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आ रही है। वही तारा की बात करें तो गाने में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

बता दें, इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने इसके नए वर्जन को गाया है। और इसके पुराने वर्जन को एआर रहमान ने कंपोज किया था जबकि लिरिक्स प्रसून जोशी द्वारा लिखे गए थे।

इस म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन आदिल शेख ने किया है। भूषण कुमार इस म्यूजिक वीडियो को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी को आखिरी बार मिलाप जावेरी की फिल्म "मरजावां" में देखा गया था। फिल्म में रितेश देशमुख भी लीड रोल में थे, रितेश ने फिल्म में एक विलेन का किरदार निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/hQ6E1TkfzKA

Leave a Comment

OPEN IN APP