अनुपम खेर ने दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं

अनुपम खेर ने दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं

अनुपम खेर ने दी हनुमान जयंती की शुभकामनाएं

हिंदू धर्म की मान्यताओं के अनुसार हनुमान का जन्म चैत्र पूर्णिमा के दिन हुआ था। भारत में इस तिथि को हर वर्ष हनुमान जयंती के रुप में मनाई जाती है। हनुमान जयंती इस 8 अप्रैल यानी आज है।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर किसी भी त्यौहार पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देना नहीं भूलते है। आज हनुमान जयंती के इस शुभ अवसर पर अनुपम खेर ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है।

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर आपको और आपके परिवार को मेरी बहुत बहुत शुभकामनाएं। जय बजरंग बली।"

वीडियो में अनुपम खेर हनुमान चालीसा का पाठ करते नजर आ रहें हैं.और फिर वीडियो के एंड में वो कह रहे हैं कि हनुमान जयंती के उपलक्ष्य पर आप सभी को मेरी बहुत बहुत शुभकामनाएं। जय बजरंग बली।

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और अपने फैंस के साथ किसी भी टॉपिक पर अपनी राय शेयर करते रहते हैं। अनुपम खेर इस समय मुंबई स्थित अपने घर पर ही है।

अनुपम खेर देश का मुद्दा या किसी मामले पर प्रतिक्रिया देनी हो, तो बिना झिझक तुरंत अपनी बात कह देते हैं। वो वीडियो के जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचाते हैं। कोरोना वायरस के खौफ के बीच अनुपम खेर लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

अनुपम कोरोना वायरस के ऊपर कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। जिसमें वो इस समय के असली हीरोज़ जैसे- डॉक्टर्स, नर्सेज, पुलिस, सफाईकर्मियों को सैल्यूट किया है।

अनुपम खेर पीएम की बातों का हमेशा समर्थन करते है। बता दें, प्रधानमंत्री ने जनता से 5 अप्रैल की रात 9 बजे, 9 मिनट तक मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने को कहा था। अनुपम खेर ने पीएम मोदी की इस अपील का समर्थन किया, और दिया जलाकर अपना एक वीडियो भी शेयर किया था।

Leave a Comment

OPEN IN APP