डांस करके अपने आपको हेल्दी रखना पसंद करती है श्रद्धा कपूर

डांस करके अपने आपको हेल्दी रखना पसंद करती है श्रद्धा कपूर

डांस करके अपने आपको हेल्दी रखना पसंद करती है श्रद्धा कपूर

हाल ही में रिलीज हुई एक्शन फिल्म "बागी 3" में नजर आने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर डांस करके अपने आप को फिट और हेल्दी रखना पसंद करती है। श्रद्धा कपूर एक बेहतरीन डांसर है। और वो अपनी फिल्मों में अपने डांस मूव्स से सबका दिल जीत लेती है।

श्रद्धा कपूर ने बताया कि उन्हें डांस करना बहुत पसंद है, और डांस करके वो बहुत खुश होती है।

दरअसल ऑडियंस श्रद्धा के डांस को भी देखना उतना ही पसंद करती है, जितना कि एक्टिंग। उनकी फिल्म एबीसीडी 3 में उनके डांस की काफी सराहना भी की गई थी।

श्रद्धा कपूर ने मंगलवार को वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो डांस करते नजर आ रही है।

वीडियो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, "तो हेल्दी रहने का मेरा सबसे पसंदीदा तरीका है डांस। बचपन से ही मुझे डांस करना बहुत पसंद है। मिस्टेक और स्टेप्स करने में हो रही कठिनाईयां मैटर नहीं करती (जो आप वीडियो में देख सकते हैं)। डांस करके मैं बहुत खुश होती हूं। #WorldHealthDay बहुत ही टैलेंटेड डांसर्स और कोरियोग्राफर से डांस सीखकर बहुत ही भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। बहुत बहुत धन्यवाद! #Chhichhore"

वीडियो में श्रद्धा कुछ डांसर्स के साथ डांस करते दिखाई दे रही है। श्रद्धा ने ये वीडियो खासतौर पर वर्ल्ड हेल्थ डे के लिए शेयर किया है।

लॉकडाउन के चलते श्रद्धा कपूर भी अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ इंज्वाय कर रही है। और साथ ही अपने फैंस को घरों पर ही रहने के लिए कह रही है।

श्रद्धा ने हाल ही में कोरोना वायरस से बचने के उपाय के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, "बीइंग होम! यह समय है अपना और एक-दूसरे का ध्यान रखने का। सबसे सिंपल तरीका है घर पर रहिये और अपना हाथ अच्छे से और समय समय पर धुलते रहिये। #StayHomeStaySafe #WashYourHands #TimeToCare."

वही श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बागी 3 में नजर आयी थी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे लीड रोल में थी।

Leave a Comment

OPEN IN APP