'मसकली 2.0' गाने का टीजर आउट, तारा और सिद्धार्थ की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

'मसकली 2.0' गाने का टीजर आउट, तारा और सिद्धार्थ की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

'मसकली 2.0' गाने का टीजर आउट, तारा और सिद्धार्थ की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

फिल्म मरजावां में अपनी केमिस्ट्री से सबका दिल जीतने के बाद ऑनस्क्रीन कपल्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो "मसकली 2.0" का टीजर रिलीज हो गया है।

मेकर्स ने सॉन्ग का फर्स्ट पोस्टर अभी हाल ही में जारी किया, और अब गाने का टीजर भी रिलीज कर दिया है, और साथ ही यह भी बताया कि गाना 8 अप्रैल यानि की बुद्धवार को रिलीज किया जाएगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गाने के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "घर पर रहिये और अपने फैमिली के साथ कुछ अच्छा समय इंज्वाय करिये। #मसकली 2 कल रिलीज हो रहा है।"

वहीं तारा सुतारिया ने भी गाने के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरे रघु के साथ वापस आ गई हूं। और इस बार उसकी मसकली बनकर। टीजर आउट नाऊ। मसकली 2।"

टीजर में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें हैं। यकीनन ऑडियंस रघु और जोया की जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी एक्साइटेड होगें।

बता दें, इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। दरअसल अपकमिंग सॉन्ग, फिल्म "दिल्ली 6" के गाने 'मसकली' का रीक्रिएटेड वर्जन है, जिसे अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया था।

सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने इसके नए वर्जन को गाया है। भूषण कुमार इस म्यूजिक वीडियो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। और इस नए वर्जन को एआर रहमान ने ही कंपोज किया है। लिरिक्स प्रसून जोशी द्वारा लिखे गए हैं। म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन आदिल शेख ने किया है।

यह म्यूजिक वीडियो 8 अप्रैल 2020 को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी को आखिरी बार मिलाप जावेरी की फिल्म "मरजावां" में देखा गया था। फिल्म में रितेश देशमुख भी लीड रोल में थे, रितेश ने फिल्म में एक विलेन का किरदार निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

चेक आउट द टीजर

https://youtu.be/-4RRc3J89XU

Leave a Comment

OPEN IN APP